मालती चाहर ने दोनों भाई के भारतीय टीम में चयनित होने पर लिखा भावुक पोस्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मालती चाहर ने दोनों भाई के भारतीय टीम में चयनित होने पर ख़ुशी में कह दी ये बात, ट्वीट हुआ वायरल 

मालती चाहर ने दोनों भाई के भारतीय टीम में चयनित होने पर ख़ुशी में कह दी ये बात, ट्वीट हुआ वायरल

कल मुंबई में चयनकर्तायों ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम चुनी. इस टीम में जसप्रीत बुमराह और महेंद्र सिंह धोनी नहीं है जिन्हें आराम दिया है. टी20 सीरीज में दो ऐसे खिलाड़ी का चयन हुआ है. जो दोनों भाई है. इस चयन को देखकर पूरे आगरा में खुशी का मौहाल है. ये दोनों खिलाड़ी राजस्थान के लिए रणजी खेलते हैं. इस खबर से इन दोनों खिलाड़ी की बहन मालती चाहर भी बहुत खुश हैं.

मालती चाहर ने दोनों भाई के चयन पर जताई खुशी

भारतीय टीम में चयनित हुए दीपक चाहर और राहुल चाहर की बहन मालती चाहर ने आज दोनों भाई को बधाई देते हुए एक भावुक पोस्ट किया. जिसमें मालती चाहर ने कहा कि

” इस पल का सबसे ज्यादा इंतजार था. इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती है दोनों भाई को भारतीय टीम के लिए खेलते हुए देखूं. मुझे तुम दोनों पर बहुत ही ज्यादा गर्व है. राहुल चाहर को पर्दापण के लिए बधाई. आज तक की ये सबसे अच्छी खबर है.”

दीपक चाहर ने भारतीय टीम के लिए पहले ही पर्दापण कर लिया है. जबकि राहुल चाहर पहली बार टीम में चयनित हुए हैं. ये दोनों खिलाड़ी अभी इंडिया ए के लिए खेल रहे थे.

राहुल और दीपक अक्सर पोस्ट करते हैं मालती चाहर के साथ अपनी फोटो

इन दोनों खिलाड़ियों को पहली बार राइजिंग पुणे सुपरजायंट में साथ खेलते हुए देखा गया था. आईपीएल के उसी सीजन में इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी थी. लेकिन जब से राहुल चाहर मुंबई इंडियंस की टीम में आये उसके बाद से इस खिलाड़ी का नसीब ही चमक गया.

वहीँ दीपक चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेलते हुए शोहरत कमाई. दीपक चाहर के आईपीएल प्रदर्शन को ध्यान में रखकर ही पहले भी भारतीय टीम में मौका मिला है. लेकिन वो अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए. अब दोनों भाई अच्छा प्रदर्शन भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेंगे.

3 अगस्त से शुरू होगी वेस्टइंडीज सीरीज

मालती चाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दौरे में पहले टी20 सीरीज खेली जायेगी. टी20 सीरीज का आगाज 3 अगस्त को होगा. ये मैच अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में खेला जायेगा. इस सीरीज के बाद एकदिवसीय सीरीज और टेस्ट मैच भी खेला जायेगा. हार्दिक पंड्या चोट के कारण इस दौरे पर नहीं गयें है.

Related posts