इंग्लैंड के ओवल मैदान पर हुआ शर्मनाक हरकत, रद्द करना पड़ा रोमांचक मैच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड के ओवल मैदान पर हुआ शर्मनाक हरकत, रद्द करना पड़ा रोमांचक मैच 

इंग्लैंड के ओवल मैदान पर हुआ शर्मनाक हरकत, रद्द करना पड़ा रोमांचक मैच

साउथ लंदन पुलिस ने 35 वर्षीय एक व्यक्ति को ओवल में गुरुवार की घटना के बाद गंभीर शारीरिक नुकसान का प्रयास करने के संदेह में गिरफ्तार किया हैं. आप को बता दे कि ओवर के मैदान में क्रॉसबो को तोड़ कर मैदान में फेक दिया था. जिसके बाद सरे और मिडलसेक्स के बीच काउंटी चैम्पियनशिप मैच को निलंबित कर दिया था. 

पुलिस ने की गिरफ्तारी 

शनिवार को एक व्यक्ति ने सुबह खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था. हालाँकि देर रात तक उसे जमानत मिल गई थी.

मैच के दौरान हुआ था हादसा 

ये घटना 4.20 बजे हुई थी. इस दौरान मिडलसेक्स की दूसरी पारी के 69 वें ओवर के दौरान बोल्ट पिच से केवल 10 गज कम थे तभी उनके पास क्रॉसबो को फेंका गया था. जिसके बाद खिलाड़ियों ने अंपायरों को सतर्क कर दिया था. जिसके बाद मैदान पर सशस्त्र पुलिस को बुलाया गया था. कुछ देर बाद पूरी सुरक्षा के साथ खिलाड़ियों को मैदान से बाहर निकाला गया था. इस हादसे के बाद शेष दिन के खेल को पूरी तरह से निलंबित कर दिया था. 

ये एक मेटल का बना तीर था 

सरे के कप्तान ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि ये एक मेटल का बना तीर था. जो किसी को भी चोट पहुंचा सकता हैं.

फुटेज देख कर हम जिम्मेदार लोगों का पता लगाने की कोशिश करेंगे 

डोमिनिक लैंडरगिन, लेम्बेथ सीआईडी ​​के डिटेक्टिव कांस्टेबल ने कहा,” इस मैच को देखने में काफी भीड़ थीं और यह संभावना है कि कई लोग इस घटना के फुटेज में होंगे, जो हमारी जांच में सहायता कर सकते हैं.”

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, कि हालांकि कोई भी घायल नहीं हुआ हैं. यह दर्शकों या खिलाड़ियों की सुरक्षा और कल्याण के संबंध में नहीं हैं.सबसे महत्वपूर्ण है यह कि हम उन जिम्मेदारों का पता लगा लगाए .  मैं उन लोगों से आग्रह करता हूं जो इस घटना के फुटेज में हैं वो हमारी मदद करें. 

Related posts