मैन ऑफ द मैच एबी डिविलियर्स ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज 1

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ये आईपीएल सीजन बहुत खराब गया है. बैंगलोर की टीम ने इस आईपीएल सीजन में अभी तक 11 मैच खेले है. जिसमें से 4 मैच में जीत दर्ज कर पाए है. आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने घरेलु मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से हरा दिया.

किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता था टॉस

मैन ऑफ द मैच एबी डिविलियर्स ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज 2

आईपीएल का 42वाँ मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. इस मैच में पंजाब की टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की लेकिन उसके बाद कप्तान विराट कोहली का विकेट गँवा दिया.

इस मैच में पार्थिव पटेल ने 43 रन, मार्कस स्टोइनिस ने 46 रन और एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 82 रन बनाए जिसकी मदद से बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गँवा कर 202 रन बनाए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम से केएल राहुल ने 42 रन, मयंक अग्रवाल ने 35 रन और निकोलस पूरन ने 46 रन बनाए. जिसके बाद भी पंजाब की टीम इस  मैच 17 रनों से हार गयी.

एबी डिविलियर्स बने मैन ऑफ द मैच

मैन ऑफ द मैच एबी डिविलियर्स ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज 3

मैन ऑफ द मैच एबी डिविलियर्स ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज 4

मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले एबी डिविलियर्स ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद कहा कि

” मैं अंत के कुछ ओवरों में शांत रहने की कोशिश कर रहा था. ये हमेशा आसान नहीं होता है. खेल अपनी ही गति से चल रहा था. ये हमारा घरेलु मैदान है हम इसके बारे में अच्छे से जानते है. पारी के शुरुआत में गेंद धीरे गति से बल्ले पर आ रही थी लेकिन हमने आखिरी के ओवरों में अच्छे से बल्लेबाजी की.”

उन्होंने आगे कहा कि

“अब चीजें हमारे लिए अच्छी हो रही है. एक टीम के रूप में हम अच्छा कर रहे है. मुझे लगा की इस पिच पर 160 एक अच्छा स्कोर होगा लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान हो गया था. हमारे गेंदबाजो ने अच्छा प्रदर्शन किया और योजना पर अच्छे से काम किया.” 

बैंगलोर की टीम को जीतने होंगे सभी मुकाबले

मैन ऑफ द मैच एबी डिविलियर्स ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज 5

अब विराट की टीम को यदि प्लेऑफ में पहुचना है तो अपने बचे हुए सभी मुकाबले जीतने होंगे और साथ ही अन्य टीमों के हारने की दुआ भी करनी होगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से उनके ही मैदान पर है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें