मैन ऑफ द मैच आंद्रे रसेल ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

KKRvsMI : ‘मैन ऑफ द मैच’ आंद्रे रसेल ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज 

KKRvsMI : ‘मैन ऑफ द मैच’ आंद्रे रसेल ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज

कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए अभी तक ये आईपीएल अच्छा नहीं गया है. कोलकाता की टीम ने अभी तक इस आईपीएल में 12 मैच खेले है जिसमें से मात्र 5 मैच में जीत दर्ज कर पाए है. कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने आज अपने घरेलु मैदान पर मुंबई इंडियंस की टीम को 34 रनों से हरा दिया.

मुंबई इंडियंस की टीम ने जीता था टॉस

KKRvsMI : 'मैन ऑफ द मैच' आंद्रे रसेल ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज 1

आईपीएल के 47वें मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने शानदार शुरुआत की और विस्फोटक अंदाज में रन बनाए. इस टीम के लिए दोनों सलामी बल्लेबाजों से अर्धशतक लगाया.

इस मैच में शुभमन गिल ने 76 रन, क्रिस लिन ने 54 रन और आलराउंडर आंद्रे रसेल ने 80 रनों की पारी खेली. जिसकी मदद से कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 2 विकेट गंवा कर 232 रन बनाए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम पारी शुरू में लड़खड़ा गयी बाद में इस हार्दिक पंड्या ने 34 गेंदों पर 91 रन बना कर मैच जीताने की कोशिश की लेकिन मुंबई की टीम ये मैच 34 रनों से हार गयी.

अपने प्रदर्शन से खुश दिखे आंद्रे रसेल

KKRvsMI : 'मैन ऑफ द मैच' आंद्रे रसेल ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज 2

मैन ऑफ द मैच आंद्रे रसेल ने कहा कि

” हाँ मैं एवेंजर्स का फैन हूँ. मैं उसे देखता हूँ.यदि मुझे फैन्स सुपरहीरो बोल रहे हैं तो मैं बहुत खुश हूँ. मैं गेंद को अच्छे से देख कर तेजी से बल्ला घुमाने की कोशिश करता हूँ. मैं अपने कंधो से ताकत लगाने की कोशिश करता हूँ. सब चीजे साथ मिलकर काम करती है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“आपको ध्यान रखना होता है की आप फिट रहो और ताकतवर रहो ताकि आप इस तरह के शॉट खेल सको. जब गेंदबाज आपके खिलाफ ज्यादा को करने की कोशिश कर रहा हो जैसे आज मुझे वाइड गेंदें डालने की कोशिश हुई. वो शॉट मेरे लिए आश्चर्य से भरा हुआ था. हमें उस समय मौके का फायदा उठाना ही था.”

इस मैच को आंद्रे रसेल ने बताया खास मैच

KKRvsMI : 'मैन ऑफ द मैच' आंद्रे रसेल ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का असली राज 3

आंद्रे रसेल ने आगे कहा कि

“उम्मीद करता हूँ की हम अगले दो मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. ये मेरे टी20 करियर का एक खास दिन था. हम इस पिच पर 200 रन बनाना चाहते थे लेकिन हमने 230 रन बनाया जो एक अच्छी बात है. अगर हम सिर्फ 200 रन ही बनाते तो हम मैच हार भी सकते थे. हमें अब खुद को शांत रखना होगा और अपनी योजनायों पर काम करना होगा.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts