'मैन ऑफ़ द मैच' लेते हुए डू प्लेसी का खुलासा, इस दिग्गज ने मुझे कहा धन्यवाद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेते हुए डू प्लेसी का खुलासा, इस दिग्गज ने मुझे कहा ‘धन्यवाद’ 

‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेते हुए डू प्लेसी का खुलासा, इस दिग्गज ने मुझे कहा ‘धन्यवाद’

फाफ डू प्लेसी की शानदार बल्लेबाजी के दम पर आईपीएल 2019 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 6 विकेट के अंतर से हरा दिया है और फाइनल में अपनी जगह बना ली है. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाये. इस लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग्स ने 19 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

शानदार प्रदर्शन के लिए डू प्लेसी को मिला ‘मैन ऑफ़ द मैच’

'मैन ऑफ़ द मैच' लेते हुए डू प्लेसी का खुलासा, इस दिग्गज ने मुझे कहा 'धन्यवाद' 1

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फाफ डू प्लेसी ने 39 गेंदों पर 50 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी इस शानदार पारी में 7 चौके व एक छक्का लगाया. उनकी इस शानदार पारी के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के ख़िताब से भी नवाजा गया.

‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेते हुए फाफ डू प्लेसी ने अपने एक बयान में कहा, “हमने इस मैच से पहले बात की थी, कि हम पिछले 5-6 मैचों से बहुत ज्यादा रन नहीं बना पा रहे हैं और बल्लेबाजी में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, इसलिए आज हमें अच्छी बल्लेबाजी करके काफी अच्छा महसूस हो रहा है.”

टीम का आत्मविश्वास था काफी अच्छा 

'मैन ऑफ़ द मैच' लेते हुए डू प्लेसी का खुलासा, इस दिग्गज ने मुझे कहा 'धन्यवाद' 2

टीम के आत्मविश्वास को लेकर फाफ डू प्लेसी ने आगे अपने बयान में कहा, “हमने पूर्व में कई बड़े मैच जीते है. इसकी वजह से एक टीम के रूप में हमारे पास इस मैच के लिए बहुत अच्छा आत्मविश्वास था और आज उसी आत्मविश्वास ने हमारी मदद भी की है.”

वाटसन ने मुझे धन्यवाद कहा

'मैन ऑफ़ द मैच' लेते हुए डू प्लेसी का खुलासा, इस दिग्गज ने मुझे कहा 'धन्यवाद' 3

अपनी और शेन वाटसन की साझेदारी को महत्वपूर्ण बताते हुए उन्होंने अपने बयान में कहा, “पिछले मैच में बल्लेबाज यहां कुछ शानदार शॉट खेल रहे थे. लेकिन आज यह उस तरह का विकेट नहीं था. इसलिए हम जानते थे, कि हमें मैच जीतने के लिए कुछ अच्छी साझेदारियां करनी होगी.

हमें पता था, कि अगर शुरूआती 3-4 ओवर में हम रन नहीं भी बना पाते है, तो हमें नीचें से सँभालने के लिए हमारे पास एक अच्छा मध्यक्रम है. मैंने शुरूआत में तेजी से रन बनाये और इसके लिए शेन वाटसन ने मुझे धन्यवाद भी कहा है.”

फाइनल मैच को लेकर उन्होंने कहा, मुंबई इंडियंस एक अच्छी टीम है, उम्मीद है, कि फाइनल में हमारा और उनका एक अच्छा मुकाबला होगा.”

शुरुआत में रन आउट होने से बाल-बाल बचे डू प्लेसी ने कहा, “शायद जब मेरे और वाटसन के बीच शुरूआत में ही रन लेते वक्त मिस अंडरस्टैंडिंग हुई थी, तो हम करीब 3 रन के लिए भाग गए थे, लेकिन भगवान का शुक्र है, कि हम में से कोई भी खिलाड़ी उस घटना में आउट नहीं हुआ, क्योंकि एक बड़े प्रेशर मैच में ऐसी गलतियाँ नहीं होनी चाहिए.”

 

Related posts