मैन ऑफ़ द मैच केएल राहुल ने टी20 फ़ॉर्मेट में अपनी बल्लेबाजी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैन ऑफ़ द मैच केएल राहुल ने कोहली-रोहित की बल्लेबाजी के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों भारतीयों का दिल 

मैन ऑफ़ द मैच केएल राहुल ने कोहली-रोहित की बल्लेबाजी के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों भारतीयों का दिल

हैदराबाद में भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की जबकि तिरुवनंतपुरम में वेस्टइंडीज की टीम ने 8 विकेट से जीत दज करके सीरीज बराबर किया था. अब सीरीज का आखिरी और फ़ाइनल मैच आज मुंबई में खेला गया. भारतीय टीम के लिए मैन ऑफ़ द मैच बने केएल राहुल ने अपने अच्छे फॉर्म का श्रेय इन्हे दिया.

मैन ऑफ़ द मैच केएल राहुल अपनी बल्लेबाजी पर बोले

भारतीय टीम

पहले मैच के अर्द्धशतक के बाद अब मुंबई में भी केएल राहुल ने खुद को साबित कर दिया. इस मैच में उन्होंने 91 रनों की पारी खेली. जिसमें 9 चौके और 4 छक्के भी शामिल थे. इस शानदार बल्लेबाजी के मैच प्रजेंटेशन सेरेमनी में अपनी बल्लेबाजी पर बोलते हुए केएल राहुल ने कहा कि

” आप विराट की भी बात करने में चूक गए. रोहित और विराट आज खतरनाक मूड में थे. खुशी है कि हमने सीरीज जीती और हर खेल हमारे लिए महत्वपूर्ण है जो कि टी 20 विश्व कप तक है. यह स्पष्ट है कि हमारी बल्लेबाजी का पहला पारी का रिकॉर्ड उतना शानदार नहीं रहा है. आज एक अच्छा अवसर था और बहुत खुशी हुई कि यह हार का सिलसिला बंद हो गया.”

टी20 फ़ॉर्मेट में अपनी फॉर्म पर बोले केएल राहुल

मैन ऑफ़ द मैच केएल राहुल ने कोहली-रोहित की बल्लेबाजी के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों भारतीयों का दिल 1

क्रिकेट के छोटे फ़ॉर्मेट में अपने खेल पर बोलते हुए केएल राहुल ने कहा कि

” इससे काफी आत्मविश्वास मिलेगा और अब जानते हैं कि पहले बल्लेबाजी में क्या करनी चाहिए. प्रत्येक खेल विश्व कप से पहले हमारे लिए महत्वपूर्ण और एक सबक होगा.”

उन्होंने आगे कहा कि

” किसी भी अन्य प्रारूप की तरह, एक बार जब आप सेट हो जाते हैं, तो आप आगे बढ़ना चाहते हैं और जानते हैं कि किस समय शॉट खेलना है. टी20 अच्छा रहा है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और टीम के लिए परिणाम हासिल करने की कोशिश करता हूं.”

चेन्नई में होगा अब एकदिवसीय मुकाबला

मैन ऑफ़ द मैच केएल राहुल ने कोहली-रोहित की बल्लेबाजी के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों भारतीयों का दिल 2

विराट कोहली के टीम ने टी20 सीरीज को अपने नाम कर लिया. जिसके बाद इन दोनों टीमों के बीच एकदिवसीय सीरीज खेली जानी है. जो चेन्नई के मैदान पर 15 दिसंबर से शुरू होने वाली है. उस सीरीज में मयंक अग्रवाल और केदार जाधव भी भारतीय टीम से जुड़ कर उसे और मजबूत बना देंगे. जबकि वेस्टइंडीज की टीम में भी कुछ नए खिलाड़ी जुड़ेंगे.

 

Related posts