किसी भी खेल में किसी भी खिलाड़ी के लिए मैन ऑफ़ द मैच बनना बड़े गर्व की बात होती है. हर खेल में खिलाड़ी अपना बेस्ट प्रदर्शन कर ‘मैन ऑफ़ द मैच’ खिताब को जीतना चाहता है.

हर खेल में मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार जीतने वाले खिलाड़ी को कई आकर्षक इनामों से भी नवाजा जाता है, लेकिन आज हम आपकों अपने इस खास लेख में मैन ऑफ़ द मैच के नाम पर मिले ऐसे आकर्षक इनामों के बारे में बताएंगे, जिसे देख आपकों भी काफी हैरानी होगी.

आपकों बता दे, कि मैन ऑफ़ द मैच के रूम में मिले इन सभी इनामों की फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है और जमकर सुर्खिया भी बटोर रही है.

आइये डालते है एक नजर मैन ऑफ़ द मैच के रूप में मिले इनामों पर :

मिला 5 जीबी इंटरनेट डेटा 

साउथ अफ्रीका की एक फुटबॉल लीग में प्लेयर ऑफ़ द मैच बने खिलाड़ी को 5 जीबी इंटरनेट डेटा का इनाम दिया गया है. यह फोटो सोशल मिडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है.

इनाम में रूप में मिले ढेर सारे केले 

एक साइक्लिंग टूर के बाद जीतने वाले खिलाड़ी को इनाम के रूप में आयोजकों ने ढेर सारें केले थमा दिये. इस फोटो ने भी सोशल मिडिया में जमकर सुर्खिया बटोरी थी.

इनाम में चप्पलें भी मिली एक खिलाड़ी को

घाना में एक लीग मैच के दौरान एक खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद इनाम के रूप में चप्पलें दी गई और इन चप्पलों के साथ ही खिलाड़ी व इनाम देने वाले की फोटो ली गई.

इनाम के रूम में बीयर की बोतल भी मिली हुई है 

जिम्बाब्वे के एक खिलाड़ी को तो उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बीयर की बोतलें दे दी गई थी. इस फोटो ने भी सोशल मिडिया में जमकर सुर्खिया बटोरी थी.

इनाम में मिली गाय 

स्कींग के एक टूर्नामेंट के खत्म होने पर एक खिलाड़ी को तो इनाम के रूप में गाय दे दी गई थी. गाय के संग खिलाड़ी की यह फोटो भी जमकर सोशल मिडिया पर वायरल हुई थी.



  • SHARE

    Related Articles

    चेन्नई के खिलाफ होने वाले बड़े मैच से पहले वीवी एस लक्षमण ने दिया...

    इंडिनय प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला मैच रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम...

    …. तो ये हैं स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी का राज,...

    भुवनेश्वर कुमार भारत के एक बहुमूल्य खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी काबलियत को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शाबित कर दिखाया है. पिछले कुछ सालों...

    आरसीबी के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद आखिर किस बात का अफ़सोस मना...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस टीम को राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेलना है। हालांकि इसके पहले इस सीजन के कुल चार...

    अनचाहा कीर्तिमान: साथी खिलाड़ियों को ‘रन-आउट’ करवाने के मामले में इस स्थान पर किंग...

    क्रिकेट के दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुके विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. बंगलौर की कमान संभालते हुए...

    लगातार मिल रही हार के बीच गौतम गंभीर की कप्तानी पर गिर सकती हैं...

    आईपीएल के 11वें सीजन का 25 प्रतिशत भाग खत्म हो चुका है। आईपीएल के 11वें सीजन में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम हर बार...