प्लेयर ऑफ द सीरीज जीने वाले क्रुणाल पंड्या ने कहा, नहीं थी इसकी उम्मीद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैन ऑफ़ द सीरीज बने क्रुनाल पंड्या ने वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की किया तारीफ, बताया अपना सच्चा दोस्त 

मैन ऑफ़ द सीरीज बने क्रुनाल पंड्या ने वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की किया तारीफ, बताया अपना सच्चा दोस्त

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट की चैंपियन टीम वेस्टइंडीज को उनके ही घर में बारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में पूरी तरह से सफाया कर डाला। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच को भी भारत ने बड़ी शान के साथ जीतने के साथ ही सीरीज को भी 3-0 से कब्जा लिया।

भारत ने वेस्टइंडीज का किया 3-0 से क्लीन स्वीप

भारतीय टीम ने यूएसए में खेले गए पहले दो टी20 मैच को जीतने के साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त को बना लिया था जिसके बाद मंगलवार को भारतीय टीम प्रोविडेंस में खेले गए तीसरे टी20 मैच में खेलने उतरी।

मैन ऑफ़ द सीरीज बने क्रुनाल पंड्या ने वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की किया तारीफ, बताया अपना सच्चा दोस्त 1

इस मैच में भारतीय टीम में कुछ बदलाव जरूर हुए लेकिन युवा खिलाड़ियों ने अपने दम पर वेस्टइंडीज से निपट लिया और जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए विंडीज को 7 विकेट से हराने के साथ ही सीरीज में क्लीन स्वीप किया।

भारत ने युवा खिलाड़ियों के दम पर हासिल की शानदार जीत

विराट कोहली की अगुवायी में भारतीय टीम ने इस पूरी टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। तीसरे टी20 मैच में भारत ने विंडीज को दीपक चाहर के 3 विकेट की मदद से पहले तो 146 रनों के स्कोर पर ही रोक लिया, जिसके बाद बल्लेबाजी में विराट कोहली के 59 रन और ऋषभ पंत के नाबाद 65 रनों की मदद से लक्ष्य को 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।

मैन ऑफ़ द सीरीज बने क्रुनाल पंड्या ने वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की किया तारीफ, बताया अपना सच्चा दोस्त 2

भारतीय टीम ने जहां पहला मैच कुछ रोमांच के बीच 4 विकेट से अपने नाम किया था तो वहीं दूसरे मैच में डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर 22 रनों से जीता था। इस सीरीज में भारतीय टीम के लिए युवा ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया।

क्रुणाल पंड्या को मिला अच्छे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज

क्रुणाल पंड्या ने अपने ऑलराउंड खेल से हर किसी को प्रभावित किया और सीरीज में खेले 3 मैचों में 32 रन बनाने के साथ ही 3 विकेट भी हासिल किए। इसी वजह से उन्हं प्लेयर ऑफ द सीरीज के पुरस्कार से नवाजा गया।

मैन ऑफ़ द सीरीज बने क्रुनाल पंड्या ने वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की किया तारीफ, बताया अपना सच्चा दोस्त 3

क्रुणाल पंड्या ने प्लेयर ऑफ द सीरीज रहने के बाद कहा कि

“काफी संतोषजनक लग रहा है। सभी तीन मैच खेले। टीम के जीतने के तरीके में योगदान देना अच्छा लगता है। मैं नहीं सोच रहा था कि मैं कहां खेल रहा हूं, मेरा मुख्य ध्यान हर दिन हम मैच में अपने खेल मे सुधार करना है। पोलार्ड मेरे लिए एक बड़े भाई हैं। वो मेरे दोस्तों को जानते हैं मैं उनके दोस्तों को जानता हूं। जो भी दिमाग का उपयोग करता है वो टॉप पर आ जाता है।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts