लाइव मैच के दौरान शख्स ने किया प्रपोज, कैमरे के सामने ही रोने लगी लड़की 1

इंग्लैंड के दौरे पर गयी पाकिस्तान की टीम 3 मैचो की टी20 सीरीज खेल रही हैं. दोनों टीमें मैदान पर तो खेल ही रहें थे लेकिन वही दर्शक दीर्घा में बैठे लोगो को मैच के अलावा एक और दिलचस्प चीज घटित हुई जो कि मैच का रोमांच और बढ़ा देता हैं. यही नहीं ये घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इंग्लैंड के मैनचेस्टर में हो रहें मुकाबले में ऐसी ही कुछ देखने को मिला जिसे देख दर्शक भी रोमांच हो उठे. दरअसल तीसरे और आख़िरी मैच में पाकिस्तान की आखिरी ओवर में दर्शक दीर्घा में बैठे एक लड़की जो मैच देख रही थी उसी के बगल में बैठा एक युवक ने उसे प्रपोज कर दिया.

युवक लड़की के सामने घुटने पर बैठ कर अंगूठी के साथ प्रपोज कर दिया. जिसके बाद लड़की ये सब देख कर भावुक हो गयी कैमरा के सामने लड़की ने भी युवक के प्यार को कबूल कर लेती है. लड़की भावुक हो जाती है और उसके आँखों में आंसू आ जाते हैं. ये सब देख कर आस पास बैठे दर्शकों ने युवक की पीठ थपथपा शाबाशी दी तो वहीं पूरे स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने खड़े हो कर ताली बजाई.

पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा

लाइव मैच के दौरान शख्स ने किया प्रपोज, कैमरे के सामने ही रोने लगी लड़की 2

बता दें इस समय पाकिस्तान इंग्लैंड दौरे पर है, जहा अभी वो तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रहा है. आखिरी मुकाबले में खेल रहें पाकिस्तान ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाया जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 155 रन बना कर 2 गेंद शेष र्र्रहते मैच को अपने नाम कर लिया और सीरीज भी अपने नाम किया .

सबसे ज्यादा रन बनाने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन को मैन ऑफ़ द सीरीज ख़िताब उनके नाम किया. आखिरी मैच में सबसे ज्यादा 64 रन की शानदार पारी खेलने वाले इंग्लैंड के ही जेसन रॉय को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया.