मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के मंदीप सिंह ने सुपरमैन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के मंदीप सिंह बने सुपरमैन टीम के लिए बचाया चौका 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के मंदीप सिंह बने सुपरमैन टीम के लिए बचाया चौका
New Delhi: Kings XI Punjab's Mujeeb Ur Rahman celebrates fall of Rishabh Pant's wicket during an IPL 2018 match between Kings XI Punjab and Delhi Daredevils at Feroz Shah Kotla, in New Delhi on April 23, 2018. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)​

आज हो रहे मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में पंजाब के खिलाड़ी मंदीप सिंह ने शानदार फील्डिंग करते हुए अपनी टीम के लिए रन बचाए और मुंबई को कम रनों में रोकने में गेंदबाजों की मदद की. इस दौरान उन्होंने अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए एक चौका बचाने के लिए सुपरमैन अवतार अपनाया.

बहुत ही अच्छे फील्डर हैं पंजाब के मंदीप सिंह

मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के मंदीप सिंह बने सुपरमैन टीम के लिए बचाया चौका 1

मोहाली में खेले जा रहे है पंजाब और मुंबई के मैच में मनदीप सिंह ने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया. बात है पावरप्ले के अंतिम ओवर की आख़िरी गेंद की है, जब सूर्यकुमार यादव ने एक शानदार शॉट लगाया जो चौके पर जा रही थी, पर मंदीप सिंह ने सुपरमैन की तरह छलांग लगा कर गेंद को चौके से पहले ही रोक लिया और अपनी टीम के लिए 2 रन बचाए. मंदीप सिंह ने इसके बाद अंतिम ओवर में छक्के के पास हार्दिक पंड्या का शानदार कैच भी पकड़ा.

मात्र 176 रनों पर ही रोक दी पंजाब ने मुंबई की पारी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के मंदीप सिंह बने सुपरमैन टीम के लिए बचाया चौका 2

पंजाब ने इस मैच में शानदार वापसी करते हुए मुंबई की टीम को मात्र 176 रनों पर ही रोक दिया. मोहाली की पिच पर ये स्कोर बहुत ही साधारण माना जाता है, क्योंकी मोहाली की पिच बल्लेबाजो के अनुकूल माना जाता है. अंत में पंजाब ने शानदार बल्लेबाजी कर मैच को 8 विकेट से जीत कर 2 पॉइंट अर्जित किए.

https://twitter.com/dhonirohitfan1/status/1111965763844427776

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts