मनदीप सिंह ने की फैंस से खास बातचीत, पोंटिंग और पंत की कर दी जमकर तारीफ
मनदीप सिंह ने की फैंस से खास बातचीत, पोंटिंग और पंत की कर दी जमकर तारीफ

टीम इंडिया के ऑलराउंडर मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ शेयरचैट आडियो चैटरूम सत्र- ‘क्रिकचैट पावर्ड बाय परिमैच’ में बाते करते हुए कई किस्से साझा किये हैं। इस दौरान उन्होंने अपने करियर पर चर्चा करते हुए अपने डेब्यू को भी याद किया।

डेब्यू को याद करते हुए शेयर किया किस्सा

Mandeep Singh
Mandeep Singh

शेयरचैट आडियो चैटरूम सत्र- क्रिकचैट पावर्ड बाय परिमैच में बात करते हुए टीम इंडिया के ऑलराउंडर मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने अपने फैंस के साथ अपने करियर से जुड़ी किस्सों पर बातचीत करते हुए अपने डेब्यू को याद किया। उन्होंने बताया कि जब उनका चयन हुआ था तो उनके पिता ने उनसे सिर्फ इतना कहा था कि अगर क्रिकेट खेल रहे हो तो तुम्हें भारत के लिए खेलना चाहिए।

साल 2016 में किया था डेब्यू

Mandeep Singh
Mandeep Singh

मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने टीम इंडिया के लिए साल 2016 में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने इस डेब्यू को याद करते हुए कहा-

“मैं आईपीएल में खेल रहा था, जब मुझे अपने चयन के बारे में पता चला। मेरे पिता हमेशा मुझसे कहते थे, अगर मैं क्रिकेट खेलता हूं, तो मुझे भारत के लिए खेलना चाहिए।” 

उन्होंने आगे कहा-

“मैं अपने डेब्यू से एक दिन पहले लिफ्ट में धोनी से मिला और उन्होंने मुझे अगले दिन के लिए तैयार रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि आंद्रे को छक्के मारना उनकी अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है।”

दिल्ली कैपिटल्स पर भी दिया बयान

Rishabh Pant, Ricky Ponting
Rishabh Pant, Ricky Ponting

आईपीएल में मनदीप सिंह (Mandeep Singh) दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैसी टीमों के लिए भी खेल चुके हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स पर बात करते हुए कहा-

“रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स को एक बेहद पेशेवर फ्रेंचाइजी बना दिया है। पोंटिंग सभी के साथ समान व्यवहार करते हैं।”

आरसीबी पर बातचीत के दौरान बताया-

“जब मैं आरसीबी में शामिल हुआ, तो मैं विराट कोहली के प्रशिक्षण को देखकर चौंक गया था। उनकी फिटनेस ने उन्हें टी20 क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसने गेंदबाजों को बेहतर बनाने में मदद की और कुल मिलाकर टेस्ट क्रिकेट में आगे बढ़ाया है।”

मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने इस दौरान केएल राहुल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि केएल ने अंडर-19 दिनों के दौरान अपने खेल पर काम करना और टेस्ट क्रिकेट की तैयारी शुरू कर दी थी।

One reply on “मनदीप सिंह ने की फैंस से खास बातचीत, पोंटिंग और पंत की कर दी जमकर तारीफ”

Comments are closed.