मनदीप सिंह के बेतुके पोस्ट पर फैंस ने लगाई क्लास

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रणजी ट्रॉफी में शतक लगाने के बाद मनदीप सिंह ने ट्विटर पर किया बेतुका पोस्ट, फैंस ने लगाई क्लास 

रणजी ट्रॉफी में शतक लगाने के बाद मनदीप सिंह ने ट्विटर पर किया बेतुका पोस्ट, फैंस ने लगाई क्लास

पंजाब क्रिकेट टीम के कप्तान मनदीप सिंह घरेलू क्रिकेट का बड़ा नाम बन चुके हैं. सप्ताह की शुरुआत में राजस्थान के खिलाफ बल्लेबाज ने 122 रनों की तूफानी पारी खेलकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. टीम को जीत मिलने के बाद मनदीप सिंह को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. लेकिन इन सबके बीच खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया पर एक अजीबो-गरीब पोस्ट शेयर किया, जिसके जवाब में फैंस ने उनकी क्लास लगाई.

मनदीप सिंह ने किया ट्वीट

मनदीप सिंह

पंजाब क्रिकेट टीम के कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज मनदीप ने राजस्थान के खिलाफ शतक लगाकर जहां फैंस को खुश किया. लेकिन कल उनके एक पोस्ट पर फैंस ने नाराजगी जताई.

मनदीप सिंह ने ट्वीट में लिखा- अमीर माता-पिता नहीं हैं, मैं किसी के सामने हाथ नहीं फैलाते, किसी से कोई अहसान नहीं लेता, मैं खुद से आगे बढ़ता हूं हर रोज, हमेशा. हालांकि मनदीप ने इस पोस्ट को कुछ ही देर में डिलीट कर दिया लेकिन तब तक फैंस ने उस पोस्ट को देख लिया था.

फैंस ने लगाई मनदीप की क्लास

मनदीप सिंह के इस पोस्ट पर फैंस ने क्लास लगाते हुए लिखा- “क्या अजीब सी बात कही है. अगर तुम्हारे पास अमीर पेरेंट्स होते तो आप खुद से आगे नहीं बढ़ते? हर दिन, सच है लेकिन हर किसी के लिए ये बात सच है.” एक और यूजर ने लिखा- ये अमीर पेरेंट्स वाली बात क्या आपने हरभजन सिंह-युवराज सिंह के लिए लिखी है. 

आपको बता दें, मनदीप पिछले काफी वक्त से घरेलू स्तर पर अच्छा प्रदर्शऩ कर रहे हैं लेकिन उन्हें अब तक टीम इंडिया की टिकट नहीं मिल पाई है. शायद इसी के चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा अजीबो-गरीब पोस्ट शेयर किया.

पंजाब ने 10 विकेट से जीता मैच

मनदीप सिंह

राजस्थान क्रिकेट टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 257 रन बनाए. इसके बाद पंजाब ने पहली पारी में 358 रन बना लिए. दूसरी पारी में भी राजस्थान की टीम 168 रन पर ही ऑलआउट हो गई. वहीं पंजाब ने दूसरी पारी में 68 रन बनाकर पूरे 10 विकेट से जीत दर्ज कर ली. इस मैच में पंजाब के लिए मंदीप सिंह ने 122 रन की बेहतरीन पारी खेली इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Related posts