भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ने मंदीप सिंह की टीम में जगह पर दिया बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ने मंदीप सिंह की टीम में जगह पर दिया बड़ा बयान 

भारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ने मंदीप सिंह की टीम में जगह पर दिया बड़ा बयान

भारत ओर न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच में अब बस कुछ ही समय का वक़्त बचा हुआ है. जिस कारण लोगो के बीच यह चर्चा होना स्वाभिक है कि कल होने मैच में कौन खिलाड़ी अंतिम ग्यारह के अंदर होगा और कौन बाहर.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला के मैदान पर खेला जाने वाला है जिसके लिये भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने मैच से पहले अपनी टीम तैयार की है. जिसमे उनके अनुसार टीम में मंदीप सिंह को एक मौका मिलना चाहिये क्यूंकि इस समय सुरेश रैना के बीमार हो जाने से टीम में एक स्थान खाली है जिस जगह मंदीप सिंह को मौका मिलना चाहिये.

यह भी पढ़े : आई.सी.सी. ने उड़ाया अजित अगरकर का मजाक

अगरकर के अनुसार धोनी के लिये यह देखने वाली बात होगी कि वो किस खिलाड़ी को वह किस जगह मौका देगे. अगरकर ने कहा, कि

”यह देखना बेहद रोचक होगा कि कप्तान धोनी अजिंक्ये रहाने से कल ओपनिंग करते है या मंदीप सिंह से.”

ऐसा पहला भी अनेक मौको पर देखा गया है कि अजिंक्ये रहाने ने भारत के लिये ओपन किया हो ओर रहाने के लिये वनडे ओपनिंग करना कोई नई बात नही है.

भारत के साथ ज़िम्बाब्वे दौरे पर गये मंदीप सिंह को t-20 सीरीज में खेलने का अवसर मिला था, जहां उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़े : अगरकर, मो. कैफ सहित इन 10 खिलाड़ियों ने धर्म की सीमाएं तोड़कर की दुसरे धर्म की लड़की से शादी

अजित अगरकर कहते है कि टीम में पहले मैच के लिये हरमनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को अवश्य ही खिलाना चाहिये क्यूंकि उनके रूप में भारत को ना सिर्फ़ तेज़ी से रन बनाने वाला एक बल्लेबाज मिलेगा बल्कि एक तेज गेंदबाज का विकल्प भी मौजूद रहेगा. साथ ही उमेश यादव और जसप्रीत बुम्राह को अंतिम ग्याराह में मौका मिलना चाहिये, और अमित मिश्रा एक बेहतर विकल्प हो सकते है स्पिन के लिये.

Related posts