ट्रोल होने पर भड़के हैदराबाद के मनीष पांडे, पब्लिकली किया अपशब्दों का इस्तेमाल
Connect with us

IPL 2018

हैदराबाद की हार के बाद मनीष पांडे पर फूट पड़ा फैंस का गुस्सा, तो भड़के मनीष ने किया अपशब्दों का इस्तेमाल

एक तरफ जहां आईपीएल की सबसे मजबूत टीम बनकर सामने आई सनराइजर्स हैदराबाद धमाल मचा रही है. तो वहीं टीम के साथी खिलाड़ी मनीष पांडे अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. अब तक खेले गए 12 मैचों में मनीष के बल्ले से मात्र 189 रन ही निकले हैं, जो अब उनको आलोचना का शिकार बना रहा है.

हाल ही में चेन्नई के साथ खेले गए मुकाबले में भी एक बार फिर मनीष का फ्लॉप शो जारी रहा, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल होना पड़ा

इस वजह से मनीष का गुस्सा अधिक हो गया और वो खुद को काबू नहीं कर पाए. सोशल मीडिया पर अपशब्दों का इस्तेमाल किया और बाद में गुस्सा ठंडा होने पर उसको डिलीट कर दिया.

Manish pandey abused on social media to his haters

दरअसल केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कुछ खिलाड़ी धमाल मचा रहा हैं, तो वहीं टीम में शामिल दिग्गज खिलाड़ी मनीष पांडे कुछ ख़ास नहीं कर रहे हैं. जी हां, आपको बता दें की मनीष ने अब तक हैदराबाद की तरफ से 12 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने अब तक सिर्फ 189 रन ही बनाये हैं. ऐसे में उनकी हर तरफ आलोचना हो रही है जिस बात से वह बेकाबू हो गए और अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल दिया. लेकिन यहां उनके गुस्से ने हर किसी को हैरान कर दिया और उनकी कड़ी आलोचना हुई.

Manish pandey abused on social media to his haters

Credits: instagram

दरअसल मनीष पांडे ने अपने इन्स्टाग्राम पर आलोचना करने वालों को कड़ी फटकार लगाते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया और बाद में मामला बढ़ता देख डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक उनकी इन्स्टा स्टोरी का स्क्रीन शॉट लिया जा चुका था.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मनीष ने लिखा ” मेरे सभी आलोचकों के लिए एक शब्द IDGAF.” हम आपको बता दें की इस IDGAF(I don’t give a fu**) का मतलब होता है “मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता आप लोग जो भी बोलो.”

हालांकि मामला बढ़ता देख मनीष पांडे ने अपनी यह इन्स्टाग्राम स्टोरी डिलीट कर दी. बहरहाल मनीष काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, लेकिन कप्तान विलियम्सन उनका साथ दे रहे हैं और उन्होंने यह भरोसा जताया है कि, मनीष आगे अच्छा करेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[quads id=3]

Must See

IPL Auction 2019