IND vs SL- लंबे समय से मौके का इंतजार कर रहे मनीष पांडे ने इन्हें दिया इस तूफानी पारी का श्रेय 1

भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान में खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारत ने सभी विभागों में जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए 78 रनों से जीत हासिल की।

भारत ने श्रीलंका को हराकर जीती एक और सीरीज

पुणे में खेले गए तीसरे टी20 मैच में 78 रनों की बड़ी जीत हासिल करने के साथ ही भारत ने सीरीज को भी 2-0 से अपने नाम कर लिया। इस सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और दोनों ही मैचों में दबदबे के साथ जीत हासिल की।

भारतीय टीम

सीरीज के गुवाहाटी में होने वाले पहले मैच में तो इन्द्र देवता ने एक भी गेंद डालने की इजाजत नहीं दी लेकिन इसके बाद इंदौर में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया। और पुणे में इस जीत से एक और सीरीज अपने झोली में डाली।

मनीष पांडे ने मिले मौके का उठाया फायदा, खेली अच्छी पारी

भारत ने पुणे टी20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 201 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस बड़े स्कोर में भारतीय बल्लेबाजों ने मिला-जुला प्रदर्शन किया। जिसमें प्रमुख बल्लेबाजों का अच्छा योगदान रहा।

IND vs SL- लंबे समय से मौके का इंतजार कर रहे मनीष पांडे ने इन्हें दिया इस तूफानी पारी का श्रेय 2

IND vs SL- लंबे समय से मौके का इंतजार कर रहे मनीष पांडे ने इन्हें दिया इस तूफानी पारी का श्रेय 3

भारत ने लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और केएल राहुल के पचासों के बाद आखिरी ओवरों में इस मैच में मौका हासिल करने वाले मनीष पांडे ने जोरदार बल्लेबाजी की। मनीष पांडे ने मिले मौके को पूरा फायदा उठाते हुए 18 गेंदो में 31 रन नाबाद बनाए।

मनीष पांडे ने अच्छी वापसी के लिए दिया इनको श्रेय

अपनी इस पारी से मनीष पांडे बहुत ही खुश हैं और उन्होंने मैच के बाद कहा कि “मुझे मेरे कोच ने कहा था कि एक मैच मिलने के साथ ही एक बार फिर से लाइन मिल जाएगी और मुझे इसके लिए तैयार रहना होगा। सौभाग्य से मुझे आज मौका मिला और शार्दुल के साथ एक अच्छी साझेदारी हुई। मैं छक्के इसी तरह से मारता रहूंगा। मैं घरेलू क्रिकेट में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं, सैयद मुश्ताक अली मेरे और कर्नाटक के लिए अच्छी रही।”

IND vs SL- लंबे समय से मौके का इंतजार कर रहे मनीष पांडे ने इन्हें दिया इस तूफानी पारी का श्रेय 4

“मैं नेट्स पर भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था, कहीं ना कहीं मुझे पता था, मुझे अपना मौका मिलेगा और मुझे तैयार रहना होगा। मुझे अच्छा करना था और मैंने वो किया। मैं नेट्स में अपने ऑफ साइड के खेल पर काम कर रहा हूं। और ये चीजें आपको मैच में भी मदद करती हैं।”