मनीष पाण्डेय को पिछले मैच में भेजा गया 2 स्थान नीचे... इस फैसले पर मनीष ने चौथे मैच से पहले व्यक्त की प्रतिक्रिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मनीष पाण्डेय को पिछले मैच में भेजा गया 2 स्थान नीचे… इस फैसले पर मनीष ने चौथे मैच से पहले व्यक्त की प्रतिक्रिया 

मनीष पाण्डेय को पिछले मैच में भेजा गया 2 स्थान नीचे… इस फैसले पर मनीष ने चौथे मैच से पहले व्यक्त की प्रतिक्रिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत पहले तीन मैच जीत सीरीज को अपने नाम कर चुका है.सीरीज गवां चुकी ऑस्ट्रेलिया को सम्मान बचाने के लिए चौथा मैच जीतना बहुत जरूरी होगा, वहीं भारत की कोशिश होगी कि चौथा मैच जीत सूपड़ा साफ़ करने की ओर तेज़ी से बढ़ा जाए.

दोनों टीमे बेंगलुरु पहुच चुकी हैं, भारतीय टीम के बल्लेबाज मनीष पाण्डेय ने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने न केवल अपने ऊपर बात की बल्कि भारतीय टीम की रणनीतियों के बारे में भी चर्चा की.

ज्यादा से ज्यादा करना चाहता हूँ बैटिंग-

मनीष पाण्डेय को पिछले मैच में भेजा गया 2 स्थान नीचे... इस फैसले पर मनीष ने चौथे मैच से पहले व्यक्त की प्रतिक्रिया 1

मनीष पाण्डेय से जब सवाल किया गया कि आप के ऊपर कितना दबाव रहता है क्रिकेट खेलते हुए तो उन्होंने कहा, कि जब आप क्रिकेट खेलते हैं तो आप के ऊपर दबाव रहता ही है. खासतौर पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट.

भले ही आप बैटिंग कर रहे हो या फील्डिंग, बॉलिंग. उन्होने अपनी बात करते हुए कहा कि अभी मै टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूँ इस लिए मै ज्यादा से ज्यादा खेलना चाहता हूँ

नही पड़ता बैटिंग नंबर से फर्क-

#TeamIndia member Manish Pandey interacts with the media in Bengaluru ahead of the fourth #INDvAUS ODI

Gepostet von Indian Cricket Team am Dienstag, 26. September 2017

एक पत्रकार ने जब सवाल किया कि पिछले मैच में आप को 6TH नंबर पर भेजा गया, जबकि आप 4 नंबर पर बैटिंग करते हैं. तब मनीष ने कहा कि टीम मनेजमेंट मैच की परिस्थितियों के हिसाब से फैसला लेता है, कि आप किस नंबर पर खेलेंगे. हालांकि, मुझे फर्क नही पड़ता. जैसा खेल की मांग होती है मै वैसा खेल खेलता हूँ.

पिछले मैच की शानदार कैच पर दिया बयान-

मनीष पाण्डेय को पिछले मैच में भेजा गया 2 स्थान नीचे... इस फैसले पर मनीष ने चौथे मैच से पहले व्यक्त की प्रतिक्रिया 2

तीसरे मैच में 48वें ओवर की पांचवी गेंद पर शानदार कैच लपक सबकी वाहवाही लूटने वाले मनीष ने उस कैच के बारे में बात करते हुए बताया कि

“जब गेंद हवा में थी तो मुझे पता था, कि मैं यह कैच ले सकता हूं. इस दौरान हमारी टीम को विकेट की जरुरत थी और हैंड्सकोंब तभी क्रीज़ पर आए थे. मुझे इस बात का पहले से अंदाजा था कि मैं सीमा रेखा के पास खड़ा हूं, जिसके चलते मैं कैच लेने में सफल रहा.”

Related posts

Leave a Reply