मनीष पांडे अब खेलेंगे ऑरेंज आर्मी में, पांडे ने अपनी खुशी को इस तरह से जाहिर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL AUCTION 2018- सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा बनने के बाद भावुक हुए मनीष पांडेय, साउथ अफ्रीका से कही ये बात 

IPL AUCTION 2018- सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा बनने के बाद भावुक हुए मनीष पांडेय, साउथ अफ्रीका से कही ये बात

इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन के लिए शनिवार को समय के साथ ही ऑक्शन का रोमांच अपने चरम पर होता गया। मेगा ऑक्शन के दौरान किसी टीम ने बड़े नाम को आसानी से शामिल कर लिया तो  किसी खिलाड़ी को जरूरत से भी ज्यादा रकम देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाना पड़ा लेकिन इन सबके बीच अक भारतीय खिलाड़ी ने ऑक्शन में खास सुर्खिया बटोरी।

IPL AUCTION 2018- सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा बनने के बाद भावुक हुए मनीष पांडेय, साउथ अफ्रीका से कही ये बात 1

IPL AUCTION 2018- सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा बनने के बाद भावुक हुए मनीष पांडेय, साउथ अफ्रीका से कही ये बात 2

मनीष पांडे को 11 करोड़ रूपये चुका सनराईजर्स ने बनाया अपना हिस्सा

जी हां ये भारतीय खिलाड़ी रहे युवा स्टार बल्लेबाज कर्नाटक के मनीष पांडे रहे। मनीष पांडे पिछली बार तो कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन इस बार उन्हें केकेआर ने रिटेन नहीं किया और ऑक्शन में उतरने पर मजबूर कर दिया। लेकिन मनीष पांडे के लिए ऑक्शन में उतरना बेहतर साबित हुआ और उन्हें जबरदस्त रकम 11 करोड़ रूपये में सनराईजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने पाले में शामिल कर लिया।

IPL AUCTION 2018- सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा बनने के बाद भावुक हुए मनीष पांडेय, साउथ अफ्रीका से कही ये बात 3

मनीष पांडे को लेकर फ्रेंचाइजी में दिखी जबरदस्त प्रतिस्पर्धा

भारतीय टीम में इस समय सबसे युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज के तौर पर अपने आप को स्थापित कर चुके मनीष पांडे को लेकर ऐसा लगा था कि केकेआर की टीम आरटीएम के तहत शामिल कर लेगी। लेकिन मनीष पांडे को लेकर कई फ्रेंचाइजी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली और देखते ही देखने मनीष पांडे की कीमत तो 10 करोड़ के भी पार पहुंच गई। जिसके बाद केकेआर ने तो दांव खेलने उचित नहीं समझा और सनराईजर्स हैदराबाद ने 11 करोड़ की भारी रकम देकर शामिल कर लिया।

मनीष पांडे ने ऑरेंज आर्मी का हिस्सा बनने पर जतायी खुशी

मनीष पांडे के पिछले आईपीएल रिकोर्ड को देखकर तो इस बल्लेबाज को ये रकम मिलना हैरानी भरा नहीं कहा जा सकता। इसी बीच केकेआर की टीम से पिछले सीजन से खेलने नजर आ रहे मनीष पांडे को ऑरेंज आर्मी ने अपना हिस्सा बना लिया है। मनीष पांडे ने इंडियन प्रीमियर लीग में नई टीम को हिस्सा बनने के बाद खुश हैं और उन्होंने ट्वीट कर इसे जाहिर भी किया।

पांडे ने ट्वीट में लिखा कि “अब नया आईपीएल सीजन 11 में ऑरेंज आर्मी का हिस्सा बनने को लेकर उत्सुकता है। उम्मीद है कि मैं सनराईजर्स के लिए मेरा बेस्ट दूंगा। और साथ ही मैं केकेआर टीम को भी धन्यवाद करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे अच्छी यादें दी।”

IPL AUCTION 2018- सनराईजर्स हैदराबाद का हिस्सा बनने के बाद भावुक हुए मनीष पांडेय, साउथ अफ्रीका से कही ये बात 4

Related posts

Leave a Reply