मनीष पांडे ने बताया, बचपन के क्रश के साथ हुआ था डीडीएलजे फिल्म वाला सीन क्रिएट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मनीष पांडे ने बताया, बचपन के क्रश के साथ हुआ था डीडीएलजे फिल्म वाला सीन 

मनीष पांडे ने बताया, बचपन के क्रश के साथ हुआ था डीडीएलजे फिल्म वाला सीन

2 दिसंबर को भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे अपनी गर्लफ्रेंड आश्रिता शेट्टी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे. हालांकि उनकी यह शादी काफी सादगी से हुई है. परिवार वाले और कुछ रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था. भारतीय क्रिकेटरों में सिर्फ युवराज सिंह शादी में नजर आए थे. अश्रिता शेट्टी साउथ की अभिनेत्री है. हालांकि उनके बचपन का क्रश कोई और थी, जिसके साथ उनका डीडीएलजे फिल्म वाला सीन क्रिएट हुआ था.

वह पूरी तरह से था डीडीएलजे वाला पल

मनीष पांडे ने बताया, बचपन के क्रश के साथ हुआ था डीडीएलजे फिल्म वाला सीन 1

मनीष पांडे ने क्रिकबज के शो स्पाइसी पिच के दौरान अपने एक बयान में कहा, “आर्मी फैमली होने की वजह से, हमें हर साल शिफ्ट करना पड़ता था. मुझे ऐसा करना अच्छा लगता था. नए लोगों से मिलना, नए दोस्त बनाना, अलग-अलग संस्कृतियों को सीखना, लेकिन मुझे अपने किशोरावस्था की एक घटना याद है.

हम रेलवे स्टेशन पर थे और सेना के कुछ परिवार हमें विदा करने आए थे. मुझे जिस लड़की पर क्रश था वह भी अपने पिताजी के साथ आई थी, तो आप कह सकते हैं कि वह पूरी तरह से डीडीएलजे पल था! सिवाए इसके कि ‘जा सिमरन जा’, कहने की बजाए उसके पिताजी ने उसका हाथ पकड़ा और कहा, ‘पीछे हटो, अभी तुम बहुत छोटी हो”

मेरी दिनचर्या थी काफी सख्त 

मनीष पांडे ने बताया, बचपन के क्रश के साथ हुआ था डीडीएलजे फिल्म वाला सीन 2

मनीष पांडे ने अपने बचपन को याद करते हुए कहा, “मेरी दिनचर्या एक आर्मी किड होने के नाते काफी सख्त थी, क्योंकि पिता आर्मी में थे और आर्मी ऑफिसर काफी अनुशासित होता है. हमसे रोज सुबह 5 बजे उठ जाने और क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरु करने के लिए सुबह 6 बजे तक ग्राउंड पर होने की उम्मीद की जाती थी. फिर पूरा दिन स्कूल में बिताने के बाद, हम वापस आते, थोड़ा आराम करते और फिर होमवर्क करते थे. करीब 4:30 बजे, हम फिर से मैदान पर होते थे.”

ऐसा रहा है मनीष पांडे का अब तक का क्रिकेट करियर

मनीष पांडे ने बताया, बचपन के क्रश के साथ हुआ था डीडीएलजे फिल्म वाला सीन 3

बता दें, कि भारतीय टीम के लिए मनीष पांडे कुल 26 वनडे मैच और 38 टी-20 मैच खेल चुके हैं. अपने खेले 26 वनडे मैचों में वह 35.1 की औसत से 492 रन बना चुके हैं. वहीं उन्होंने अपने खेले 38 टी-20 मैचों में 47.1 की शानदार औसत से 707 रन बनाये हुए हैं. भारत के लिए टी-20 में खेलते हुए उनका स्ट्राइक रेट 127.6 का रहा है.

Related posts