केएल राहुल को लेकर आपस में भिड़े संजय मांजरेकर और कृष्णामाचारी श्रीकांत, कही ये बड़ी बात 1

आईपीएल के इस सीजन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने वाली है। ऑस्ट्रेलिया के दौरे को लेकर हाल ही में चयनकर्ताओं ने तीनों ही फॉर्मेट की टीम का चयन कर लिया है। इस टीम में केएल राहुल को बड़ा फायदा हुआ है और उन्हें टेस्ट क्रिकेट में वापसी देने के साथ ही सीमित ओवर में उप-कप्तानी दी है।

केएल राहुल की टेस्ट में वापसी पर संजय मांजरेकर ने उठाए सवाल

किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कर रहे केएल राहुल इस सीजन में बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं। केएल राहुल को वैसे तो टेस्ट टीम से बाहर कर दिया था, लेकिन करीब एक साल के बाद उन्हें फिर से टेस्ट टीम में जगह मिली।

केएल राहुल को लेकर आपस में भिड़े संजय मांजरेकर और कृष्णामाचारी श्रीकांत, कही ये बड़ी बात 2

केएल राहुल का पिछले एक साल में सीमित ओवर की क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन रहा है। उनकी परिपक्वता को देखते हुए टेस्ट में वापसी का टिकट तो मिला है, लेकिन पूर्व क्रिकेट संजय मांजरेकर ने इस पर सवाल खड़े किए हैं।

संजय मांजरेकर पर भड़के एस श्रीकांत

संजय मांजरेकर टेस्ट टीम में केएल राहुल के सेलेक्शन को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि “राहुल का टेस्ट टीम में वापसी होने का मतलब है कि आप रणजी ट्रॉफी क्रिकेटरों को हतोत्साहित कर रहे हैं और आईपीएल के आधार पर टेस्ट टीम का सेलेक्शन नहीं होना चाहिए”

केएल राहुल को लेकर आपस में भिड़े संजय मांजरेकर और कृष्णामाचारी श्रीकांत, कही ये बड़ी बात 3

केएल राहुल को लेकर आपस में भिड़े संजय मांजरेकर और कृष्णामाचारी श्रीकांत, कही ये बड़ी बात 4

एस श्रीकांत संजय मांजरेकर की इस बात से काफी खफा हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर दिए एक इंटरव्यू में संजय मांजरेकर को जमकर खरी-खोटी सुनाई। श्रीकांत ने कहा कि मांजरेकर मुंबई के क्रिकेटरों से आगे नहीं सोच पाते।

राहुल के चयन पर सवाल कर बकवास कर रहे हैं मांजरेकर

“संजय मांजरेकर की बात आप छोड़ दीजिये, उनके पास कोई और काम नहीं है। केएल राहुल के टेस्ट टीम में सेलेक्शन पर सवाल? संजय मांजरेकर किसी पर सवाल खड़े कर रहे हैं तो मुझे नहीं लगता मैं उनसे सहमत हूं।”

केएल राहुल को लेकर आपस में भिड़े संजय मांजरेकर और कृष्णामाचारी श्रीकांत, कही ये बड़ी बात 5

“आप सिर्फ विवाद पैदा करने के लिए सवाल खड़े नहीं कर सकते। केएल राहुल ने हर फॉर्मेट में रन बनाए हैं, आप उनका टेस्ट रिकॉर्ड देख सकते हैं। संजय मांजरेकर जो कह रहे हैं वो बकवास है, मैं उसे नहीं मानता।”