मनोज तिवारी ने पकड़ा हवा में उड़ते हुए शानदार कैच, वीडियो यहाँ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मनोज तिवारी ने सैयद अली मुश्ताक में मुंबई के खिलाफ पकड़ा शानदार कैच, देखें वीडियो 

मनोज तिवारी ने सैयद अली मुश्ताक में मुंबई के खिलाफ पकड़ा शानदार कैच, देखें वीडियो

क्रिकेट में फील्डिंग का स्तर बहुत तेजी से बेहतर होता जा रहा है. अब घरेलू स्तर पर भी इस क्षेत्र में तेजी से सुधार हो रहा है. जो सैयद अली मुश्ताक़ में देखने को मिल रहा है. अब बंगाल और मुंबई के मैच के दौरान अनुभवी मनोज तिवारी ने बहुत ही शानदार कैच पकड़ा है. जिसमें तिवारी पूरी तरह से हवा में थे.

मनोज तिवारी ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच

मनोज तिवारी ने सैयद अली मुश्ताक में मुंबई के खिलाफ पकड़ा शानदार कैच, देखें वीडियो 1

भारत के घरेलू क्रिकेट में इस समय सैयद अली मुश्ताक ट्रॉफी खेली जा रही है. जहाँ पर फील्डिंग का स्तर बहुत अच्छा देखने को मिल रहा है. ऐसा ही कुछ बंगाल और मुंबई के मैच में अनुभवी खिलाड़ी मनोज तिवारी से देखने को मिली. मैच में 14वाँ ओवर की पहली गेंद पर 48 रनों पर खेल रहे मंबई के सलामी बल्लेबाज जय बिस्टा ने जोरदार शॉट लगाया.

जिसके बाद कवर पर खड़े मनोज तिवारी ने हवा में उड़ते हुए शानदार कैच पकड लिया. इस कैच के बाद मैच का रुख कुछ समय के लिए रोमांचक हो गया था. हालाँकि अंत में मुंबई की टीम ने जीत दर्ज कर ली थी. लेकिन बंगाल ने जुझारूपन इस मैच में दिखाया था.

रोमांचक मैच में मुंबई की टीम ने दर्ज की जीत

मनोज तिवारी ने सैयद अली मुश्ताक में मुंबई के खिलाफ पकड़ा शानदार कैच, देखें वीडियो 2
picture credit bcci

मुंबई की टीम ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. बंगाल की टीम ने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन अंत में उसे बरक़रार नहीं रख सके. बंगाल के लिए विवेक सिंह ने 56 रन बनाये जिसके मदद से उनकी टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 153 रन बनाये हैं.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम ने भी अच्छी शुरुआत की. लेकिन उसके बाद उनकी टीम को भी बड़ा झटका लगा. हालाँकि अंत में शुभम रंजाने ने 30 रन बना कर अपनी टीम को आखिरी गेंद पर मैच जीता दिया. कप्तान सूर्यकुमार यादव ने भी उनका अच्छा साथ दिया था.

आज मध्य प्रदेश के खिलाफ खेल रही है बंगाल

मनोज तिवारी ने सैयद अली मुश्ताक में मुंबई के खिलाफ पकड़ा शानदार कैच, देखें वीडियो 3

कल मिली हार के बाद आज बंगाल की टीम मध्य प्रदेश के खिलाफ खेल रही थी. जहाँ पर मध्य प्रदेश की टीम ने 112 रन बनाये. इस लक्ष्य का पीछा बंगाल की टीम ने 6 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया. आज उनके लिए श्रीवत्स गोस्वामी ने 65 रन बनाये. जबकि अनुभवी मनोज तिवारी ने मात्र इस मैच में 6 रन ही बनाये.

Related posts