मनोज तिवारी ने दिनेश कार्तिक पर लगाया आरोप, कहा कार्तिक नहीं चाहते हैं विश्वकप टीम का हिस्सा हो ये खिलाड़ी 1

आईपीएल 2019 में कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को सिर्फ 161 रनों पर रोक दिया। कोलकाता के लिए सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन ने शानदार बल्लेबाजी की और एक समय टीम का स्कोर 180 से ऊपर जाता दिख रहा था।

नंबर 7 पर खेले शुभमन गिल

मनोज तिवारी ने दिनेश कार्तिक पर लगाया आरोप, कहा कार्तिक नहीं चाहते हैं विश्वकप टीम का हिस्सा हो ये खिलाड़ी 2

कोलकाता नाईट राइडर्स ने युवा बल्लेबाजी शुभमन गिल को सातवें नंबर पर बल्लेबाज का मौका दिया। पिछले मैच में सलामी बल्लेबाज करते हुए गिल ने 39 गेंद में 65 रनों की शानदार पारी खेली थी।

इसके बावजूद उन्हें इस मैच में सलामी बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। अंडर-19 वनडे क्रिकेट में 100 से ज्यादा की औसत से रन बनाने वाले शुभमन को न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम के लिए डेब्यू का मौका भी मिला था।

मनोज तिवारी भड़के

मनोज तिवारी ने दिनेश कार्तिक पर लगाया आरोप, कहा कार्तिक नहीं चाहते हैं विश्वकप टीम का हिस्सा हो ये खिलाड़ी 3

मनोज तिवारी ने दिनेश कार्तिक पर लगाया आरोप, कहा कार्तिक नहीं चाहते हैं विश्वकप टीम का हिस्सा हो ये खिलाड़ी 4

आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहे बल्लेबाज मनोज तिवारी केकेआर के इस फैसले पर भड़क गये। उनके अनुसार विश्व कप से एक दिन पहले हो रहे मैच में गिल को ऊपर मौका मिलना चाहिए था। उन्होंने लिखा

“क्या शुभमन गिल इस मैच को खेल रहे हैं ?? ओह, अब मैं समझता हूं कि कल विश्व कप चयन है। कौन कहता है कि यह एक टीम गेम है ?? कभी-कभी यह आँखों के सामने काफी स्पष्ट होता है।”

नहीं चला बल्ला

मनोज तिवारी ने दिनेश कार्तिक पर लगाया आरोप, कहा कार्तिक नहीं चाहते हैं विश्वकप टीम का हिस्सा हो ये खिलाड़ी 5

नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने आये शुभमन गिल का बल्ला आज पूरी तरह शांत रहा। उन्होंने 20 गेंद में 16 रनों की पारी खेली। शुभमन हार्ड हिटिंग के लिए नहीं जाने जाते हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें लगातार नीचे मौका मिल रहा है।

यही वजह है कि मनोज तिवारी ने कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ ही टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक पर सवाल खड़े कर दिए।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।