मनोज तिवारी ने अपने पिता के लिए जो कहा, उसे पढ़ कर आपकी आंखें नम हो जायेंगी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मनोज तिवारी ने अपने पिता के लिए जो कहा, उसे पढ़ कर आपकी आंखें नम हो जायेंगी 

मनोज तिवारी ने अपने पिता के लिए जो कहा, उसे पढ़ कर आपकी आंखें नम हो जायेंगी

आईपीएल का 10वां सीजन ऐतिहासिक होने के साथ ही कुछ खिलाड़ियों के लिए दुखद रहा है। पहले ऋषभ पंत और फिर मनोज तिवारी के पिता का स्वर्गवास हुआ। इन दोनों प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने असहनीय दुख को सहा है। हालांकि इसके बावजूद खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। रोहित नहीं, बल्कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की वजह से इस स्टार भारतीय खिलाड़ी की चैंपियंस ट्रॉफी में जगह हुई पक्की

बुधवार को मनोज ने कहा, ”मेरे पिताजी को कैंसर था और वो कैंसर के अंतिम स्टेज पर थे। मैं दिल्ली के खिलाफ मैच खेलने के लिए अभ्यास कर रहा था और तभी मुझ इस खबर की सूचना मिली। सूचना मिलते ही मैं घर के लिए रवाना हो गया।”

उन्होंने कहा, ”मेरे पिताजी कोलकाता के हावड़ा अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन वो ठीक नहीं हो पाये। इसलिए पिछले हफ्ते उन्हें घर लाना पड़ा था। उनका इलाज डॉक्टर सौरव दत्ता कर रहे थे। उन्होंने अपना पूरा प्रयास किया था। लेकिन स्थितियां पिताजी के पक्ष में नहीं थीं।”

”मैं अपने खेल में व्यस्त था। इसलिए परिवार के सदस्य मेरा ध्यान भंग करना नहीं चाहते थे। वो चाहते थे कि मेरे खेल पर कोई बुरा असर न पड़े। हमारा अगला मैच गुजरात लायंस के विरुध्द है। उम्मीद करता हूं कि इस मैच में खेल पाऊंगा। यह मैच राजकोट में ही खेला जायेगा।” मनोज ने अपने पिताजी का जिक्र करते हुए कहा, ”इस लगी में मेरे द्वारा खेली जाने वाला सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन मेरे पिताजी को समर्पित होगा।”  दिल्ली डेयर डेविल्स के कप्तान जहीर खान ने की सैमसन और मौरिस की जमकर तारीफ

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ खेले गए उस मैच में मनोज नहीं खेल पाये थे और दुर्भाग्यवश उस मैच पुणे को 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इससे पहले खेले गए मैच में मनोज ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। टीम को उम्मीद थी कि वो इस मैच में भी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को दोहराएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

Related posts