आईपीएल की बोली में अनसोल्ड रहे मनोज तिवारी कर रहे हैं एंजॉय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल नीलामी 2020 में अन्सोल्ड रहने के बाद कुछ ऐसे अपने गम भुला रहे मनोज तिवारी 

आईपीएल नीलामी 2020 में अन्सोल्ड रहने के बाद कुछ ऐसे अपने गम भुला रहे मनोज तिवारी
मनोज तिवारी

विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए पिछले ही दिनों नीलामी हुई। आईपीएस की इस नीलामी में देश-विदेश के कई बड़े खिलाड़ियों सहित कुल 62 खिलाड़ियों के नाम पर मुहर लगी। आईपीएल के इस ऑक्शन में कई खिलाड़ियों को बड़ी रकम हाथ लगी तो कुछ खिलाड़ियों को छोटी रकम से ही संतोष करना पड़ा।

मनोज तिवारी को नहीं मिला कोई खरीददार

नीलामी में शामिल खिलाड़ियों की बात करें तो भारत के भी कई सीनियर और युवा खिलाड़ी शामिल थे। इन पर खास नजरें थी। भारत के कई सीनियर खिलाड़ियों को तो किसी ना किसी टीम में जगह मिली लेकिन कुछ खिलाड़ी पूरी तरह से खाली हाथ रहे।

आईपीएल नीलामी 2020 में अन्सोल्ड रहने के बाद कुछ ऐसे अपने गम भुला रहे मनोज तिवारी 1

भारतीय सीनियर और अनुभवी खिलाड़ियों में कई ऐसे भी नाम है जिनका नहीं चुना जाना अपने आप में हैरान है जिसमें बंगाल के अनुभवी और भारत के लिए खेल चुके मनोज तिवारी का नाम भी शामिल है जिनको कोई खरीददार नहीं मिला।

मनोज तिवारी को नहीं चुने जाने से हर किसी को हो रही है हैरानी

आईपीएल में बंगाल के स्टार बल्लेबाज मनोज तिवारी का अच्छा प्रदर्शन रहा है और वो कई फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं। पिछली बार किंग्स इलेवन पंजाब के लिए साल 2018 में खेलने के बाद मनोज तिवारी को अब मौका नहीं मिल रहा है। गुरुवार को हुए ऑक्शन में उनके किसी ना किसी टीम में लेने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी।

मनोज तिवारी

ऑक्शन में मनोज तिवारी के किसी भी फ्रेंचाइजी के द्वारा नहीं खरीदें जाने के बाद कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हैरान हैं तो खुद मनोज तिवारी को भी निराशा हुई होगी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने ऑक्शन में नहीं चुने जाने की बात को नजरअंदाज कर फुल एंजॉय किया।

मनोज तिवारी खुद कर रहे हैं एंजॉय

मनोज तिवारी ने आईपीएल के ऑक्शन में नहीं चुने जाने के बाद भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो खूबसूरत जगह पर एंजॉय कर रहे हैं।

मनोज तिवारी ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा कि “जीवन ना केवल जीना चाहिए इसे सेलिब्रेट करना चाहिए। तो मैं यहां पर आईपीएल 2020 के ऑक्शन को स्नब से मना रहा हूं।”

 

Related posts