मांजरेकर ने किया ऐसा ट्वीट, जिस पर भड़के मनोज तिवारी ने ट्विटर पर ही लगाई क्लास

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

संजय मांजरेकर और मनोज तिवारी के बीच सोशल मीडिया पर हुई झड़प, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाये ये आरोप 

संजय मांजरेकर और मनोज तिवारी के बीच सोशल मीडिया पर हुई झड़प, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाये ये आरोप

संजय मांजरेकर ने किया ऐसा ट्वीट, जिस पर भड़के मनोज तिवारी ने ट्विटर पर ही लगाई क्लास :

सोमवार 1 अक्टूबर को विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में झारखंड और बंगाल की टीम के बीच एक मैच खेला गया था. इस मैच में समय का बहुत दुरुपयोग किया गया था और यही कारण था, कि यह मैच पूरे 100 ओवर तक नहीं चल पाया.

दरअसल, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बंगाल की टीम ने 267 रन बनाये थे. जिसके जवाब में झारखंड की टीम 49 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 264 रन बना चुकी थी.

बंगाल की टीम ने इस मैच में अपनी गेंदबाजी के लिए 4 घंटे 18 मिनट का समय लिया, जो निर्धारित समय से काफी ज्यादा था. अंत में जब एक ओवर का खेल बचा था, तो झारखंड के बल्लेबाजों को गेंद नहीं दिख रही थी. जिसके चलते अंपायरों ने बैड लाइट के चलते विजेडी मैथड के तहत झारखंड की टीम को 2 रन से जीता हुआ करार दे दिया.

संजय मांजरेकर ने उठाये धीमी ओवर रेट पर सवाल

संजय मांजरेकर और मनोज तिवारी के बीच सोशल मीडिया पर हुई झड़प, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाये ये आरोप 1

संजय मांजरेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बंगाल और झारखंड के बीच विजय हजारे टूर्नामेंट का मैच पूरा नहीं हो सका, आखिर ऐसे मैच में वीजेडी मैथेड क्यों? बैड लाइट क्यों? धीमी ओवर रेट! गेंदबाजी टीम ने अपने 50 ओवरों गेंदबाजी करने में 4 घंटे 18 मिनट का समय लगाया!

 

मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब 

संजय मांजरेकर और मनोज तिवारी के बीच सोशल मीडिया पर हुई झड़प, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाये ये आरोप 2

बंगाल के कप्तान मनोज तिवारी ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “मैं आपकी बहुत तारीफ करता अगर आप यह बात दोनों टीमों के मैनेजमेंट से फ़ोन करके पूछते, तो शायद सही होता, लेकिन अगर आप यह सवाल ट्विटर पर अपने फॉलोवर से पूछेंगे, तो मुझे लगता हैं, कि यह एक गलत संदेश हैं. आपकों बहुत से लोग फॉलो करते हैं सर”

 

 

मैच में देरी का कारण भी बताया 

संजय मांजरेकर और मनोज तिवारी के बीच सोशल मीडिया पर हुई झड़प, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाये ये आरोप 3

मैच में देरी होने का कारण बताते हुए मनोज तिवारी ने अपने एक अन्य ट्वीट पर लिखा, “संक्षेप में, मैं आपकों बताना चाहता हूं कि मैच में इसलिए देर हुई, पहला कारण यह हैं, कि इस मैदान पर गेंदबाजी करना आसान नहीं था, क्योंकी यह मैच जंगल के अंदर बने ग्राउंड पर हो रहा था.

दूसरा कारण यह हैं, यहां बहुत गर्म परिस्थितियां थी. तीसरा कारण यह हैं, कि हमारे बल्लेबाजों को बल्लेबाजी के दौरान क्रैम्प आ गये थे. जिसके कारण मैच में देरी हुई.”

Related posts

Leave a Reply