मनोज तिवारी को मिली इस टीम की कप्तानी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मनोज तिवारी को मिली इस टीम की कप्तानी 

मनोज तिवारी को मिली इस टीम की कप्तानी

चयन समिति ने रविवार, 5 फ़रवरी को बताया, कि इंटरजोनल टी20 सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी की ईस्ट जोन की टीम की कमान बंगाल की टीम के कप्तान मनोज तिवारी के हाथों में है और उनके साथ ईस्ट जोन की टीम के उपकप्तान, झारखण्ड की टीम के कप्तान सौरभ तिवारी होंगे. बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान इन खिलाड़ियों पर होंगी सबकी निगाहें

मनोज तिवारी को मिली इस टीम की कप्तानी 1

बंगाल की टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने इस बार सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बहुत अच्छी कप्तानी की है. मनोज तिवारी की कप्तानी में बंगाल की टीम ने 4 मैच जीते है, जो आसाम, उड़ीसा, त्रिपुरा और झारखण्ड से थे.

बहुत समय से ईशान किशन भी बहुत अच्छी बल्लेबाज़ी और विकेटकीपिंग कर रहे है, जिसकी वजह से इंटरजोनल टी20 सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ईस्ट जोन की टीम में ईशान किशन को विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है. ईशान किशन के साथ ही विकेटकीपिंग के दूसरे विकल्प के तौर पर श्रीवत्स गोस्वामी को चुना गया है. श्रीवत्स गोस्वामी ने सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 4 मैचों में 202 रन बनाये है, जो ईस्ट जोन की तरफ़ से किसी भी खिलाड़ी से सबसे ज्यादा रन है.

ईस्ट जोन की टीम में गेंदबाजों के तौर पर शाहबाज़ नदीम, अशोक डिंडा, ऋतिक चेटर्जी और सायन घोष जैसे और भी खिलाड़ियों को चुना गया है.

इंटरजोनल टी20 मैच मुंबई में 12 फ़रवरी से शुरू होंगे, जिसका फाइनल मैच 18 फ़रवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा. इस टूर्नामेंट में हर जोन से टीम होंगी, जिसमे ईस्ट, वेस्ट, सेंट्रल, साउथ और नार्थ जोन से टीमें होंगी. करुण नयर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट के लिए तैयार

ईस्ट जोन की टीम :-

मनोज तिवारी (कप्तान), सौरभ तिवारी, ईशान किशन (विकेटकीपर), श्रीवत्स गोस्वामी, इशांक जग्गी, केबी अरुण कार्तिक, ऋतिक चेटर्जी, शाहबाज़ नदीम, अशोक डिंडा, प्रीतम दास, सयान घोष, बिपलब सामंतरे, धीरज सिंह, विराट सिंह, अमित वर्मा, अभिजीत सरकार.

Related posts