मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हराया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी10 टूर्नामेंट : सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हरा सेमीफाइनल में बनाई अपनी जगह 

टी10 टूर्नामेंट : सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हरा सेमीफाइनल में बनाई अपनी जगह

टी10 टूर्नामेंट में आज शुक्रवार को दिन का तीसरा मैच व टूर्नामेंट का 9वां मैच वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस और मिस्बाह उल हक़ की कप्तानी वाली पंजाबी लैजेंड्स के बीच शारजहां के मैदान में खेला गया.

टूर्नामेंट का खेला गया यह 9वां मैच सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 14 रनों से जीत लिया

राइली रासुव की शानदार पारी से खड़ा किया कोलंबो श्रीलंका ने बड़ा स्कोर 

टी10 टूर्नामेंट : सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हरा सेमीफाइनल में बनाई अपनी जगह 1

इस मैच में मिस्बाह उल हक की टीम पंजाबी लैजेंड्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मराठा अरेबियंस की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 130 रन का एक विशाल स्कोर खड़ा कर दिया .

मराठा अरेबियंस के लिए राइली रासुव ने 27 गेंद में 67 रन की एक बहुत विस्फोटक पारी खेली. पंजाबी लैजेंड्स के लिए फहीम अशरफ ने 2 विकेट लिए.

116 रन ही बना सकी पंजाबी लैजेंड्स

टी10 टूर्नामेंट : सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हरा सेमीफाइनल में बनाई अपनी जगह 2

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाबी लैजेंड्स को टीम निर्धारित 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 116 रन ही बना सकी और मैच को 14 रन से हार गई पंजाबी लैजेंड्स के लिए 31 गेंद में 56 रन की एक शानदार पारी ल्युक रोंची ने खेली, लेकिन वह रन आउट हो गये जिसके चलते अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये.

राइली रासुव को मिला मैन ऑफ़ द मैच 

टी10 टूर्नामेंट : सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हरा सेमीफाइनल में बनाई अपनी जगह 3

राइली रासुव को उनकी शानदार 27 गेंद में 67 रन की पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से नवाजा गया. राइली रासुव ने अपनी पारी में 5 चौके व 6 छक्के लगाये.

सेमीफाइनल में पहुंची सहवाग की टीम 

टी10 टूर्नामेंट : सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस ने पंजाबी लैजेंड्स को हरा सेमीफाइनल में बनाई अपनी जगह 4

सहवाग की टीम मराठा अरेबियंस इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. अब रविवार को मराठा अरेबियंस का सेमीफाइनल मैच केरला किंग्स से होगा.

वैसे आपकों जानकर निराशा होगी, कि सहवाग इस मैच में नहीं खेल रहे थे. इसलिए इस मैच में सहवाग के बदले इमाद वसीम टीम की कप्तानी कर रहे थे.

इससे पहले मराठा अरेबियंस के शुरूआती दो मैचों में सहवाग ने ही टीम की कप्तानी की थी. शुक्रवार को खेले मैच में सहवाग की बल्लेबाजी नहीं आ पाई थी. तो गुरुवार को सहवाग पहले मैच में नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने उतरे थे और 1 गेंद में ही शाहिद अफरीदी के शिकार हो गये थे और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गये थे.

Related posts

Leave a Reply