IPL 2022- महेन्द्र सिंह धोनी का विकेट लेने के बाद मार्को यानसेन हैं काफी खुश, कही ये बड़ी बात 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में रोमांच पूरी तरह से फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। जिसमें एक के बाद एक शानदार मुकाबले और प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इसी बीच शनिवार को दिन के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर जीत का खाता खोला।

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिया मार्को यानसेन को मौका

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए इस मैच में ऑरेंज आर्मी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। यहां सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने शुरुआती 2 मैच हारने के बाद इस मैच में कुछ बदलाव के साथ मैदान में उतरी।

IPL 2022- महेन्द्र सिंह धोनी का विकेट लेने के बाद मार्को यानसेन हैं काफी खुश, कही ये बड़ी बात 2

यहां इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन को मौका दिया। मार्को यानसेन को सनराईजर्स हैदराबाद की तरफ से पहली बार मौका मिला और उन्होंने अपने इस सीजन के पहले ही मैच में पहला विकेट महेन्द्र सिंह धोनी का हासिल किया।

यानसेन ने झटका महेन्द्र सिंह धोनी का बड़ा विकेट

मार्को यानसेन को यहां मौका मिला, जहां वो शुरुआती कुछ ओवर्स में इतने खास नहीं दिखे। लेकिन उन्होंने इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का 18वां ओवर डाला, जिसमें तीसरी गेंद पर एक स्लोवर बाउंसर पर महेन्द्र सिंह धोनी को चकमा दे दिया और उन्हें 3 रन के स्कोर पर ही पैवेलियन भेज दिया।

IPL 2022- महेन्द्र सिंह धोनी का विकेट लेने के बाद मार्को यानसेन हैं काफी खुश, कही ये बड़ी बात 3

मार्को यानसेन के इस सीजन में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। वो वैसे पहले मुंबई इंडियंस से 2 मैच ही खेल सके थे जिसमें 2 विकेट हासिल किए थे। लेकिन पिछले एक साल में इस गेंदबाज ने इंटरनेशनल क्रिकेट में जिस तरह की चमक बिखेरी है, उससे उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पाले में किया।

महेन्द्र सिंह धोनी का विकेट पाकर काफी खुश हैं यानसेन

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन ने इस मैच की पहली पारी के बाद इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने महेन्द्र सिंह धोनी के विकेट को लेकर काफी खुशी जतायी।

IPL 2022- महेन्द्र सिंह धोनी का विकेट लेने के बाद मार्को यानसेन हैं काफी खुश, कही ये बड़ी बात 4

मार्को यानसेन ने इस इंटरव्यू में कहा कि, “एमएस धोनी को विकेट पाकर कोई भी खुश होगा। शुरुआत में मैं नर्वस था, लेकिन मौका पाकर अच्छा लगा। आपके बदलाव के साथ खेलना सबसे कठिन होता है… मेरे लिए ज्यादा स्विंग नहीं था, इसलिए मैं क्रॉस-सीम रूट के लिए गया।”