मैक्‍सवेल के बाद अब स्‍टोइनिस भी छोड़ चले किंग्स xi पंजाब का साथ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैक्‍सवेल के बाद अब स्‍टोइनिस भी छोड़ चले किंग्स xi पंजाब का साथ 

मैक्‍सवेल के बाद अब स्‍टोइनिस भी छोड़ चले किंग्स xi पंजाब का साथ

क्रिकेट डेस्‍क। ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल और मार्कस स्‍टोइनिस आईपीएल से बाहर होने वाले ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाडि़यों की सूची में शामिल हो गए हैं। किंग्‍स इलेवन पंजाब के ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने साइड स्‍ट्रेन के कारण टीम का साथ छोड़ा। किंग्‍स इलेवन पंजाब के करीबी सूत्र ने कहा कि मार्कस स्‍टोइनिस ने व्‍यक्तिगत अपरिहार्य परिस्थितियों को देखते हुए हटने का मन बनाया।

मैक्‍सवेल के बाद अब स्‍टोइनिस भी छोड़ चले किंग्स xi पंजाब का साथ 1

स्‍टोइनिस ने पंजाब के लिए बेहतर प्रदर्शन किया। उन्‍होंने पांच पारियों में 135.18 की औसत से 146 रन बनाए, जिसमें दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के‍ खिलाफ 52 रन की मैच विजयी पारी और तीन विकेट लेना शामिल है। उन्‍होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 रन देकर चार विकेट लिए, जिसमें किंग्‍स इलेवन पंजाब की जीत दर्ज की।

मैक्सवेल को रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच के दौरान चोटिल हुए थे और साइड स्ट्रेन के चलते उन्होंने आईपीएल से हटने का फैसला किया। वे वेस्टइंडीज में होने वाली त्रिकोणीय वन-डे सीरीज से पहले फिट होने के चलते स्वदेश लौट रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई सपोर्ट टीम के फिजियोथेरेपिस्ट डेविड बिकली ने कहा- “मैक्सवेल ने रविवार को हुए मैच के बाद बाएं एब्डॉमिन में सूजन की शिकायत की थी। आगामी वेस्टइंडीज दौरे के चलते हमने यह निर्णय लिया कि वे शीघ्र ही ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे ताकि उन्हें आराम का पर्याप्त समय मिल सके। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार उनकी चोट इतनी गंभीर नहीं है कि वे वेस्टइंडीज दौरे से चूक जाए।”

Related posts