मार्कस स्टोइनिस ने बताया, आखिर क्यों दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन कर रही अच्छा प्रदर्शन 1

आईपीएल का 13वां सीजन इन दिनों संयुक्त अरब अमीरात में बहुत ही रोमांच के साथ जारी है। इस सीजन का कारवां प्लेऑफ की तरफ बढ़ता जा रहा है। जिसमें शनिवार को दो मुकाबले खेले गए इस दिन का दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शारजाह में खेला गया, जहां दिल्ली कैपिटल्स एक बार फिर से भारी पड़ती नजर आयी।

दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी मात

दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन में बहुत ही जबरदस्त लय में चल रही है। दिल्ली कैपिटल्स ने इसी लय को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी जारी रखा और शानदार प्रदर्शन करते हुए अंतिम ओवर में मैच को अपने नाम किया।

श्रेयस अय्यर

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 178 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शिखर धवन के बेजोड़ प्रदर्शन से हासिल कर लिया। शिखर धवन ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक अपने नाम किया।

कैपिटल्स की टीम फिर से अंक तालिका में नंबर वन

इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स ने एक बार फिर से मुंबई इंडियंस की टीम को पीछे करते हुए 14 अंक के साथ नंबर एक पर पहुूंच गई है। दिल्ली कैपिटल्स को अब प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए 1 जीत की जरूरत है। जिससे वो प्लेऑफ में तो अपनी जगह जरूर सुनिश्चित कर देगी।

शिखर धवन

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच में शिखर धवन के साथ चौथे विकेट के रूप में तेज गति से बढ़िया साझेदारी करने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस काफी ज्यादा खुश और राहत की सांस लेते नजर आए। मार्कस स्टोइनिस ने मैच के बाद अपनी टीम की योजना को लेकर बात की।

मार्कस स्टोइनिस ने जीत के बाद दी खास प्रतिक्रिया

मार्कस स्टोइनिस ने मैच के बाद अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत को लेकर कहा कि “ये हम जितना चाहते थे, उससे कहीं ज्यादा मुश्किल रही, लेकिन हमने पूरी टूर्नामेंट में वास्तव में कड़ी मेहनत की है और इसे जारी रखने की इच्छा है। हम मैच को पढ़ने की कोशिश करते हैं और योजना अपने क्षेत्र में गेंद पर अटैक करने की है।”

दिल्ली कैपिटल्स

हम इस समय जीत रहे हैं, लेकिन इनमें से कोई भी मैच आसान नहीं है और आप हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं। उन्हें(अक्षर पटेल) बल्ले के साथ कई अवसर नहीं मिले हैं और उन्हें हमारे लिए खेल खत्म करते हुए देखना अच्छा लगा और वास्तव में वो गेंदबाजी भी शानदार कर रहे हैं।”