मार्क बाउचर ने कहा 350 की बढ़त बहुत है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मार्क बाउचर ने दुसरे दिन खराब बल्लेबाजी पर बनाया भारतीय टीम का मजाक 

मार्क बाउचर ने दुसरे दिन खराब बल्लेबाजी पर बनाया भारतीय टीम का मजाक

केपटाउन के न्यूलैंड क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका की टीम ने अपनी मजबूत स्थिति बना ली है. साउथ अफ्रीका की टीम ने दुसरे दिन का खेल समाप्त हो जाने तक अपनी पहली पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए है.

अफ्रीका ने 142 रन की कर ली है बढ़त हासिल 

मार्क बाउचर ने दुसरे दिन खराब बल्लेबाजी पर बनाया भारतीय टीम का मजाक 1

साउथ अफ्रीका की टीम ने दुसरे दिन का खेल समाप्त हो जाने तक 142 रन की बढ़त हासिल कर ली है. दुसरे दिन की समाप्ति तक साउथ अफ्रीका की टीम के लिए क्रीज पर कगिसो रबाडा 2 व हाशिम अमला 4 रन बनाकर खेल रहे है.

भारतीय टीम की पहली पारी 209 रन पर सिमटी 

मार्क बाउचर ने दुसरे दिन खराब बल्लेबाजी पर बनाया भारतीय टीम का मजाक 2

दूसरी पारी में भारतीय टीम के बल्लेबाज साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाजो के आगे कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और एक समय भारतीय टीम ने मात्र 92 रन के स्कोर पर अपने 7 महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए थे.

हालाँकि इसके बाद हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार ने शानदार 99 रन की साझेदारी कर भारतीय टीम को 209 रन के एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

मार्क बाउचर ने ट्विट कर कहा 350 बहुत है

मार्क बाउचर ने दुसरे दिन खराब बल्लेबाजी पर बनाया भारतीय टीम का मजाक 3

दुसरे दिन के खेल की समाप्ति के बाद साउथ अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मार्क बाउचर ने एक ट्विट किया है. जिसमे उन्होंने कहा है, कि साउथ अफ्रीका के लिए 350 रन बहुत है और उन्होंने साथ ही लिखा है कि मैच का दूसरा दिन साउथ अफ्रीका की टीम के नाम रहा.

यहाँ देखे मार्क बाउचर का ट्विट 

आपकों बता दे, कि पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मार्क बाउचर साउथ अफ्रीका टीम के लिए 15 साल तक क्रिकेट खेल चुके है. मार्क बाउचर ने साल 1997 में साउथ अफ्रीका टीम के लिए अपना डेब्यू किया था. वही उन्होंने अपने क्रिकेट करियर का अंतिम मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ साल 2012 में खेला था.

ऐसा रहा है मार्क बाउचर का क्रिकेट करियर 

मार्क बाउचर ने दुसरे दिन खराब बल्लेबाजी पर बनाया भारतीय टीम का मजाक 4

आपकों बता दे, कि पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मार्क बाउचर ने साउथ अफ्रीका टीम के लिए 147 टेस्ट मैच, 295 वनडे मैच व 25 टी20 मैच खेले है. मार्क बाउचर ने अपने खेले 147 टेस्ट मैच में 30.30 की औसत से 5515 रन, 295 वनडे मैचों में 28.57 की औसत से 4686 रन व 25 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 17.86 की औसत से 268 रन बनाये हुए है.

Related posts

Leave a Reply