Marnus Labuschagne

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) इंग्लैंड के होबार्ट में खेले जा रहे Ashes के पांचवें एवं आखिरी मैच के पहले दिन गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड(Stuart Broad) की गेंद पर कुछ ऐसे आउट हुए जिसे देखकर सभी हंस पड़े। Marnus Labuschagne के आउट होने का यह अंदाज काफी हटकर था। चलिए जानते हैं इस क्या हुआ था जिस वजह से वह सभी के हास्य का कारण बन गये।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने लिया Marnus Labuschagne का विकेट

Ashes 2021-22: अटपटे ढंग से आउट होते हंसी का पात्र बन गए Marnus Labuschagne, देखें फनी VIDEO 1

इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड(Stuart Broad) के 23 वें ओवर की पहली गेंद में Marnus Labuschagne ने शॉट मारने के लिए ऑफ स्टंप के बाहर चले गये और शॉट खेलने के लिए जैसे ही बल्ला उठाने लगे स्पाइक्स फिसल गया जिस वजह से Marnus Labuschagne क्रीज पर ही गिर गये और ब्रॉड की गेंद मिडल स्टम्प पर जाकर लग गई जिस वजह से Marnus Labuschagne आउट हो गये।

Marnus Labuschagne के इस तरह से आउट होने पर न केवल इंग्लैंड के खिलाड़ी बल्कि ड्रेसिंग रूम में बैठे उनके साथी खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ(Steven Smith)और कप्तान पैट कमिंस(Pat Cummins) भी हंसने लगे।

Marnus Labuschagne आउट होने पर हुए हताश

Ashes टेस्ट सीरीज के पांचवे और आखिरी मैच में इंग्लैंड टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत कुछ खास नहीं रही। Marnus Labuschagne जब बल्लेबाजी कर रहें थे तभी उनके इतने हास्यपद तरीके से आउट होने पर सभी हंसने लगे। लेकिन Marnus Labuschagne बेहद हताश दिखे। उन्होनें ऑस्ट्रेलिया की पारी को सम्भालते हुए 53 गेंदों में 44 रन की पारी खेली। Marnus Labuschagne ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और ऐसे आउट होने पर उनका हताश होना भी जायज हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने वैसे तो 3-0 से सीरीज अपने नाम कर ली हैं। पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की शुरूआत बेहद खराब रही ओपनर डेविड वार्नर(David Warner) बिना खाता खोले ही पवेलियन चले गये। स्कीपर स्टीवन स्मिथ (Steven Smith) भी शून्य पर आउट हो गये हैं। तीसरे सत्र के खेल तक ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट खोकर 237 रन बना चुकी हैं।