मुरली विजय के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी बना पिता, पत्नी ने दिया नन्ही परी को जन्म | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुरली विजय के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी बना पिता, पत्नी ने दिया नन्ही परी को जन्म 

मुरली विजय के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी बना पिता, पत्नी ने दिया नन्ही परी को जन्म

किसी भी इंसान के लिए बाप बनना उसके जीवन के सबसे खुशनुमा और शानदार पल रहता है। संतान होना किसी भी इंसान के लिए एक अभूतपूर्व अहसास होता है। इसी तरह ही आम जनता के साथ ही क्रिकेटर के लिए भी संतान सुख सबसे बड़ा सुख है। इसी तरह न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने बुधवार को पिता बनने का सौभाग्य हासिल किया है। मार्टिन गुप्टिल की पत्नी लौरा मैक्गोल्ड्रिक ने बुधवार को एक बच्ची को जन्म दिया है।

मुरली विजय के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी बना पिता, पत्नी ने दिया नन्ही परी को जन्म 1

मार्टिन गुप्टिल बने पिता, घर में आई नन्हीं मेहमान

मार्टिन गुप्टिल अपने घर में एक नया मेहमान आने से बहुत ही खुश हैं। आखिर खुशी होगी भी क्यों नहीं । संतान सुख ही सबसे बड़ा अहसास होता है। मार्टिन गुप्टिल की बच्ची का जन्म 4 अक्टूबर बुधवार को हुआ। इसके बाद मार्टिन गुप्टिल की पत्नी लौरा ने खुद ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर इस खबर को पोस्ट किया। लौरा मैक्गोल्ड्रिक अपने इंंस्टाग्राम पर इस खबर को पोस्ट करते हुए इसमें एक बच्चे का हाथ थामें फोटो को पोस्ट किया है।

मार्टिन गुप्टिल की पत्नी लौरा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर दी अपनी बच्ची के नाम की जानकारी

मार्टिन गुप्टिल ने अपनी बच्ची का नाम  हर्ले लुसी रखा है। मार्टिन गुप्टिल की पत्नी लौरा मैक्गोल्ड्रिक ने साथ ही अपने इंस्ट्राग्राम में इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही इसमें लिखा कि “हर्ले लुसी गुप्टिल का जन्म 4.10.17 को हुआ। ये पहले से ही अपने पिता की लड़की है। #बेबी गुप्पी” इस तरह से गुप्टिल दंपति के घर में नया मेहमान आया है, जिसको लेकर गुप्टिल दंपति की खुशी का ठीकाना नहीं है।

मुरली विजय के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी बना पिता, पत्नी ने दिया नन्ही परी को जन्म 2

लौरा मैक्गोल्ड्रिक मार्च में हुई थी गर्भवती

मार्टिन गुप्टिल और लौरा मैक्गोल्ड्रिक को अपने घर में पहली संतान होने की खबर इसी साल मार्च में मिली थी जब लौरा गर्भवती बनी थी। इस खबर के बात दोनों ही बेहद ही उत्साहित हो उठे थे और तब से अपने घर में नये मेहमान के आने का इंतजार कर रहे थे। और इसके ठीक 9 महीनों के बाद गुप्टिल दंपति को ये खुशी का पह आ गया। मार्टिन गुप्टिल की पत्नी लौरा मैक्गोल्ड्रिक पेशे से टीवी पत्रकार के साथ ही टीवी स्पोर्ट्स शो की एंकर है।

मुरली विजय के बाद एक और दिग्गज खिलाड़ी बना पिता, पत्नी ने दिया नन्ही परी को जन्म 3

Related posts

Leave a Reply