बड़ा खुलासा: बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा ने मांगी थी धोनी से ये सहायता | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़ा खुलासा: बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा ने मांगी थी धोनी से ये सहायता 

अभी हाल ही में खत्म हुयी भारत बांग्लादेश सीरीज के बाद आई एक खबर ने चारो तरफ सनसनी फैला दी है, एक न्यूज़ पेपर ने दावा किया है, कि भारत को सीरीज हराने में अहम भूमिका निभाने वाले नये तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को लेकर बांग्लादेश के कप्तान मुर्तजा भारतीय कप्तान धोनी के पास गये थे, जहाँ उन्होंने धोनी से मुस्ताफिजुर को आईपीएल में शामिल करने की निवेदन की थी.

मुर्तजा ने इस दावे को हंसी में उड़ा दिया. अखबार ‘आनंद बाजार पत्रिका’ में आई खबर के मुताबिक, मशरफे प्रतिभाशाली युवा गेंदबाज मुस्ताफिजुर को प्रोत्साहित करने के लिए धोनी के पास लेकर गए थे. अखबार में यह भी दावा किया गया है कि मशरफे ने धोनी से मुस्तफिजुर को आईपीएल में शामिल करवाने के लिए मदद के लिए कहा था.

मुर्तजा ने इस दावे को हसी में उड़ाते हुए कहा था, कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था, दूसरी बात तो छोडिये मेरे पास इतना भी समय नहीं है, कि मै घर जाकर अपने बच्चो और बीवी से मिलु तो धोनी से मिलने की बात ही अलग है.

वही इस खबर के बाद बांग्लादेश के दुसरे खिलाड़ी मुस्ताफिकुर रही नराज हो गये और उन्होंने कहा, कि मुस्ताफिजुर ने जिस अंदाज में गेंदबाजी की उससे आईपीएल की फ्रेंचाईजी खुद सम्पर्क की है, उसने जिस तरह की गेंदबाजी की है, उससे अगले 10 से 15 साल तक वो बांग्लादेश के लिए खेल सकता है, हालाँकि इसके लिए जरूरी यह है, कि वो अपने आप को फिट रह सके.

Related posts

Leave a Reply