एकदिवसीय क्रिकेट से सन्यास को लेकर मशरफे मुर्तजा का आया बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एकदिवसीय क्रिकेट से सन्यास को लेकर मशरफे मुर्तजा का आया बड़ा बयान 

एकदिवसीय क्रिकेट से सन्यास को लेकर मशरफे मुर्तजा का आया बड़ा बयान

हाल में टी-ट्वेंटी क्रिकेट से संन्यास लेने वाले बांग्लादेश के तेज गेंदबाज़ मशरफे मुर्तज़ा ने ईएसपीएनक्रिनएन्फ़ो इंटरव्यू में कहा है, कि वह एकदिवसीय क्रिकेट प्रारूप में काफी लम्बे समय तक के लिए खेलना चाहते हैं, हालाँकि इस दौरान मशरफे ने संन्यास के समय बारे में कुछ नहीं कहा हैं.

मशरफे ने इंटरव्यू में कहा, “इस समय मैं एकदिवसीय क्रिकेट का आनंद ले रहा हूँ, मुझे लगता है, कि टेस्ट और टी-ट्वेंटी क्रिकेट में हम धीरे-धीरे प्रगति कर रहे है, लेकिन एकदिवसीय क्रिकेट में हम रैंकिंग में 10 से 7 पर आ गए हैं. हमने खिलाड़ियों के प्रदर्शन माध्यम से यह एक बड़ी उपलब्धि हासिल की हैं.”  विडियो : बांग्लादेश की ओर से एकदिवसीय क्रिकेट में ऐसा करने वाले पांचवे गेंदबाज़ बने तस्कीन अहमद

मशरफे ने आगे कहा, “मैं एकदिवसीय मैचों का आनंद ले रहा हूँ और काफी समय तक खेलना चाहता हूँ, लेकिन समय-सीमा तय करना मुश्किल है, खासकर बांग्लादेश में. मुझे खेल जारी रखने की उम्मीद है, लेकिन मैं एक कठिन समय से गुजर रहा हूँ और दबाव बना तो मुझे एक निर्णय पर आना होगा.”

बांग्लादेश ड्रेसिंग रूम और क्रिकेट बोर्ड की अंदरूनी चीजों के बारे में कई चीजें हैं. लेकिन मशरफे का कहना है, कि यद्यपि इस चीज़ से उनके और टीम के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा हैं.

मशरफे ने आगे कहा, “नकारात्मक चीजें मेरे सिस्टम में भी दर्ज हैं, लेकिन अंत में मेरा मानना ​​है, कि मैं अपना निर्णय खुद लूँगा. सब कुछ मेरे ऑन-फील्ड प्रदर्शन पर आधारित होना चाहिए. मुझे अपने करियर के बारे में खुद निर्णय लेना हैं.”

अंत में मशरफे ने कहा, “मुझे नहीं लगता, कि मैं लोगों की बातें सुनने के बाद एक नकारात्मक मानसिकता में आ गया हूँ, लेकिन हाँ, आप मानसिक दबाव में होंगे. आप यह भी समझ पाएंगे, कि इस मानसिक दबाव को आपके आसपास के क्षेत्र बनाया जा रहा है. और यह एक ऐसी स्थिति है, जिसे केवल आपको ही समझना चाहिए.”

Related posts