match-preview-kxip-vs-dd at mohali

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच प्रिव्यू: किंग्स XI पंजाब बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स 

मैच प्रिव्यू: किंग्स XI पंजाब बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स

आज रात 8 बजे मोहाली के पीसीए स्टेडियम में किंग्स XI पंजाब का मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा.पंजाब लगभग आईपीएल से बाहर हो चुकी है,लेकिन दिल्ली के लिए यह जीत काफी अनिवार्य है, अगर दिल्ली यह मैच जीतता है, तो वो प्ले ऑफ की दौड़ में एक और कदम आगे बढ़ जायेगा.

प्रदर्शन:

पंजाब:

पंजाब फिलहाल पॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है. पंजाब ने अपने खेले 8 मैचों में सिर्फ 2 मैच जीते है, तो उसे 6 मैचों में हार मिली है. पंजाब को अब अपने बचे सभी मैच जीतने होंगे, अगर प्ले अॉफ में पहुंचना है तो.

दिल्ली:

दिल्ली का प्रदर्शन इस आईपीएल में काफी अच्छा रहा है. दिल्ली ने अपने खेले 8 मैचों में 5 मैच जीते है, तो उसे 3 मैचों में हार मिली है. दिल्ली ने पिछले मैच में पंजाब को हराया था.

मजबूती:

पंजाब:

पंजाब की मजबूती क्या है ये हम कह नहीं सकते. पंजाब की बल्लेबाजी कभी चलती है, तो कभी पंजाब की गेंदबाजी अच्छा करती है. लेकिन पिछले मैच में मैक्सवेल का फॉर्म में आना, और आज आमला का पंजाब की टीम से जुडने से उनकी बल्लेबाजी मजबूत होगी.

दिल्ली:

दिल्ली की गेंदबाजी दिल्ली की सबसे बडी मजबूती है. दिल्ली का हर गेंदबाज काफी अनुभवी है, जो उनकी गेंदबाजी को काफी मजबूत बनाता है. मिश्रा और मॉरिस दिल्ली की मजबूत कड़ी है.

कमजोरी:

पंजाब:

पंजाब की कमजोरी उसकी गेंदबाजी और मिडल अॉर्डर है. मिलर के फॉर्म में ना होने से पंजाब का मिडल अॉर्डर काफी कमजोर बन गया है. और पिछले मैच भी हाथ में आया हुआ मैच पंजाब के कमजोर मिडल अॉर्डर की वजह से ही पंजाब हारी.

दिल्ली:

दिल्ली की बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर है. दिल्ली के बल्लेबाज काफी युवा है, और लगातार निरंतरता से रन नहीं बना पा रहे है. डि कॉक और ड्युमिनी का निरंतरता से रन ना बनाना दिल्ली के लिए चिंता का विषय है.

उम्मीद:

ये मैच मोहाली में खेला जाने वाला है, और ये मैच रोमांचक होने की उम्मीद है. हमारे हिसाब से इस मैच में पंजाब उलटफेर करके जीत सकती है.

पिच का हाल:

मोहाली में पिच बल्लेबाज और तेज गेंदबाजों के लिए अच्छी होती है. और आज भी यहां मोहाली में अच्छा स्कोर बनने की उम्मीद है.

संभावित 11:

पंजाब:

मुरली विजय, हाशिम आमला, ग्लैन मैक्सवेल, मार्कस स्टोरनीस, डेविड मिलर, रिद्धीमान साहा, गुरकीरत सिंह, अक्षर पटेल, मोहित शर्मा, संदिप शर्मा, प्रदिप साहू.

 

दिल्ली: क्विंटन डि कॉक, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, करुण नयर, जेपी ड्युमिनी, सैम बिलिंग्स, क्रिस मॉरिस, अमित मिश्रा, मोहम्मद शमी, जहीर खान, शाहबाज नदीम.

 

मैच समय: भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से.

Related posts