match-preview-mi-vs-srh at vishakhapttanam

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच प्रिव्यू: मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद 

मैच प्रिव्यू: मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

आज शाम 4 बजे विशाखापट्टनम में मुंबई इंडियंस का मैच सनराइजर्स हैदराबाद से खेला जाएगा. दोनों टीम प्ले ऑफ़ में जगह बनाने में लगी हुई है, दोनों का एक दुसरे के खिलाफ जीत दर्ज करना काफी महत्वपूर्ण है.

प्रदर्शन:

मुंबई:

मुंबई का प्रदर्शन इस आईपीएल में मिला जुला रहा है. मुंबई ने अपने खेले 9 मैचों में 5 मैच जीते है, तो 4 मैचों में उसे हार मिली है. प्ले अॉफ में पहुंचने के लिए मुंबई को बाकी बचे 5 मैचों में 3 मैच जीतने होंगे.

हैदराबाद:

हैदराबाद के प्रदर्शन की बात करे, तो हैदराबाद का प्रदर्शन इस आईपीएल में काफी अच्छा रहा है. हैदराबाद ने अपने खेले 8 मैचों में 5 मैच जीते है, तो उसे 3 मैचों में हार मिली है. हैदराबाद को अब प्ले अॉफ में पहुंचने के लिए 6 मैचों में अब 3 मैच जीतने होंगे.

मजबूती:

मुंबई:

मुंबई की मजबूती उसकी तेज गेंदबाजी, और कप्तान रोहित शर्मा है. मुंबई के तेज गेंदबाजों ने इस आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, तो कप्तान रोहित शर्मा ने कप्तानी और बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है. और ये मुंबई की मजबूती है.

हैदराबाद:

मुंबई की तरह हैदराबाद की मजबूती भी उसकी तेज गेंदबाजी और कप्तान डेविड वॉर्नर है. हैदराबाद के गेंदबाजी के सामने रन बनाना सामने वाली टीम के मुश्किल सा बन गया है, तो कप्तान वॉर्नर ने अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के नाक में दम कर रखा है.

कमजोरी:

मुंबई:

अभी तक के प्रदर्शन को देखे तो मुंबई की कमजोरी उसका मिडल अॉर्डर, और प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव रहा है. मुंबई लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहा है, और रोहित के आउट होने के बाद बल्लेबाजी थोडी कमजोर दिखती है.

हैदराबाद:

मुंबई की तरह हैदराबाद का मिडल अॉर्डर ही उसकी कमजोरी है. जब जब वॉर्नर अच्छा नहीं किये है, तब तब हैदराबाद का मिडल अॉर्डर असफल रहा है. तो साथ ही एक अच्छे स्पिनर की कमी भी हैदराबाद को खल रहीं है.

उम्मीद:

ये मैच भलेही मुंबई का घरेलू मैच हो, लेकिन विशाखापट्टनम में सपोर्ट हैदराबाद को मिलेगा. लेकिन हमारे हिसाब से आज पलड़ा मुंबई का भारी रहेगा.

पिच का हाल:

विशाखापट्टनम में इस साल आईपीएल का पहला मैच हो रहा है, लेकिन इतिहास को देखते हुए यहां फिरकी गेंदबाजी का जलवा हमे दिख सकता है.

संभावित 11:

मुंबई:

रोहित शर्मा, पार्थिव पटेल, अंबाती रायडू, जॉस बटलर, किरेन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, करुणाल पंड्या, हरभजन सिंह, टीम साउदी, मिशेल मैकलेंघ्न, जसप्रीत बुमराह.

हैदराबाद:

डेविड वॉर्नर, शिखर धवन, केन विल्यमसन, युवराज सिंह, मोजेस हैनरिक्स, दिपक हुडा, नमन ओझा, भुवनेश्वर कुमार, आशिष नेहरा, बरिंदर सरन, मुस्तफिजूर रहमान.

मैच समय: भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे से.

Related posts