मैच प्रीव्यू : हर हाल में सनराइजर्स के खिलाफ जीत चाहेगा केकेआर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच प्रीव्यू : हर हाल में सनराइजर्स के खिलाफ जीत चाहेगा केकेआर 

मैच प्रीव्यू : हर हाल में सनराइजर्स के खिलाफ जीत चाहेगा केकेआर

कोलकाता। आईपीएल में दो सीजन की विजेता रह चुकी कोलकाता नाइटराइडर्स का रविवार को करो या मरो जैसा मुकाबला होने वाला है। आईपीएल-9 के प्‍ले ऑफ मुकाबले में पहुंचने के लिए केकेआर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले इस मैच को जीतना बहुत ही जरूरी है।

मैच प्रीव्यू : हर हाल में सनराइजर्स के खिलाफ जीत चाहेगा केकेआर 1

मालूम हो कि केकेआर पिछले सीजन में भी अच्‍छी शुरुआत के बावजूद अंतिम चार में नहीं पहुंच सका था। इसकी वजह अंत के दो मैचों में मिली करारी शिकस्‍त थी। केकेआर ने इस आईपीएल में भी बेहतरीन शुरुआत की और कई मैचों तक अच्‍छा प्रदर्शन करके दिखाया है। इस बार पांच टीमें 16-16 अंकों पर पहुंच सकती हैं जिसके बाद अंतिम फैसला रन रेट के आधार पर किया जाएगा।

बाएं हाथ के बल्‍लेबाज गौतम गंभीर के नेतृत्‍व में खेलने वाली केकेआर एक बैलेंस्‍ड टीम है। उनके पास गंभीर जैसे शानदार बल्‍लेबाज हैं तो वहीं शाकिब और यूसुफ पठान जैसे बेहतरीन ऑल राउंडर हैं। इसके अलावा टीम में आंद्रे रसेल जैसे धाकड़ बल्‍लेबाज भी हैं। हालांकि रसेल पिछले मैच में नहीं खेल सके थे लेकिन इस बार टीम प्रबंधन को उनके खेलने की पूरी उम्‍मीद है।

कोलकाता के ईडन गार्डेन मैदान में खेले जाने वाले इस मैच में हर हाल में जीत की जरूरत है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के इस लीग में अब तक 16 अंक हैं और वह पहले पायदान पर है। हैदराबाद की कप्‍तानी करने वाले डेविड वॉर्नर खुद एक शानदार बल्‍लेबाज हैं। हालांकि, हैदराबाद को पिछले मैच में दिल्‍ली के खिलाफ हार मिल चुकी है, जिसके बाद वे इस मैच में वापसी करके जीत की लय एक बार फिर से वापस लाना चाहेंगे।

मैदान

ईडन गार्डेन, कोलकाता

मौसम

दो दिनों से बारिश होने के बाद अब मैदान खुला होने की संभावना है

समय

शाम 4 बजे से

पिच का हाल

पिच पर थोड़ी नमी रहेगी लेकिन बल्‍लेबाजों के पक्ष में अधिक रहने की संभावना

संभावित टीमें

केकेआर

गौतम गंभीर (कप्तान), रोबिन उथप्‍पा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, शाकीब अल हसन, यूसुफ पठान, क्रिस लीन, पीयूष चावला, मोर्ने मॉर्केल, सुनील नारयण, उमेश यादव

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वॉनर (कप्तान), शिखर धवन, युवराज सिंह, दीपक हूडा, हेनरिक्स, इयान मोर्गन, नमन ओझा (विकेटकीपर), भुवनेश्‍वर कुमार, कर्ण शर्मा, मुस्‍ताफिजूर रहमान, बरिंदर सरन

Related posts