मैच प्रिव्यू: रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियंन्स | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच प्रिव्यू: रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियंन्स 

मैच प्रिव्यू: रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियंन्स

आज रात 8 बजे बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंन्स के बीच मैच खेला जाएगा.दोनों टीमों के बीच प्ले ऑफ़ में जगह बनाने में टक्कर देखने को मिलेगी, ये मैच दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है. आज का मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है, एक टीम की बल्लेबाजी का कोई जबाब नहीं, तो दूसरी की गेंदबाजी सबसे बेहतरीन है.

प्रदर्शन:

बैंगलोर:

बैंगलोर का प्रदर्शन इस आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा है. बैंगलोर ने खेले अपने 9 मैचों में 4 मैच जीते है, तो 5 मैचों में उसे हार मिली है. अब बाकि बचे 5 मैचों में बैंगलोर को प्ले अॉफ में पहुंचने के लिए 4 मैच जीतने होंगे.

मुंबई:

मुंबई का प्रदर्शन भी बैंगलोर की तरह उतार चढाव भरा रहा है. मुंबई ने अपने खेले 10 मैचों में 5 मैच जीते है, तो 5 मैचों में मुंबई को हार मिली है. मुंबई को अब प्ले अॉफ में पहुंचने के लिए 4 में से 3 मैच जीतने ही होंगे.

मजबूती:

बैंगलोर:

बैंगलोर की मजबूती उसकी बल्लेबाजी है. बैंगलोर ने इस आईपीएल के हर मैच में 170 से ज्यादा रन बनाए है. बैंगलोर के लगभग सभी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. और उनकी ये बल्लेबाजी बैंगलोर की सबसे मजबूत कड़ी है.

 

मुंबई:

मुंबई की मजबूती उसके कप्तान रोहित शर्मा और गेंदबाजी है. जब रोहित का बल्ला चला है, मुंबई को जीत मिली है. तो गेंदबाजी में मैक्लेंघ्न और बुमराह मुंबई की मजबूती है.

कमजोरी:

बैंगलोर:

बैंगलोर की कमजोरी उसकी गेंदबाजी है. जैसे बैंगलोर ने हर मैच में बल्लेबाजी से 170 से ज्यादा रन बनाए है, वैसे ही बैंगलोर के गेंदबाजों ने भी हर मैच में 170 से ज्यादा रन दिये है. गेंदबाजी बैंगलोर की काफी बडी कमजोर कडी है.

मुंबई:

मुंबई का मिडल अॉर्डर उसकी बड़ी कमजोर कड़ी है. रोहित के अलावा दुसरा कोई भी बल्लेबाज निरंतरता से प्रदर्शन नहीं कर पाया है. जब रोहित असफल रहते है, तब मुंबई को हार मिली है.

उम्मीद:

ये मैच दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है. उम्मीद की बात करे, तो इस मैच में दोनों टीमें अपना बेस्ट देगी, और ये मैच रोमांचक होने की उम्मीद है.

पिच का हाल:

चिन्नास्वामी की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी शानदार है, और यहां 200 से ज्यादा रन बनने की उम्मीद है.

संभावित 11:

बैंगलोर:

लोकेश राहुल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, शेन वॉटसन, ट्रविस हिड, सचिन बेबी, स्टुअर्ट बिन्नी, क्रिस जॉर्डन, इक्बाल अब्दुल्ला, यजुवेंद्रा चाहल, वरुण आरोन.

मुंबई:

रोहित शर्मा, मार्टिन गुपीटल, अंबाती रायडू, कोरी एंडरसन, किरेन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, करुणाल पंड्या, हरभजन सिंह, मिशेल मैक्लेंघ्न, विनय कुमार, जसप्रीत बुमराह.

 

मैच समय:

भारतीय समयानुसार मैच रात 8 बजे से.

Related posts