हैदराबाद बनाम गुजरात : मैच रिव्यु : इन 11 खिलाड़ियों को मौका देंगे रैना और वार्नर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हैदराबाद बनाम गुजरात : मैच रिव्यु : इन 11 खिलाड़ियों को मौका देंगे रैना और वार्नर 

हैदराबाद बनाम गुजरात : मैच रिव्यु : इन 11 खिलाड़ियों को मौका देंगे रैना और वार्नर

आज हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात लायंस के बीच मैच खेला जाएगा. ये मैच शाम को 4 बजे से खेला जाएगा. हैदराबाद ने पहला मैच जीत लिया हैं, तो गुजरात को पहले मैच में हार मिली थी. आज दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला होगा ये तय हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मजबूती:

हैदराबाद:

हैदराबाद की मजबूती उसकी गेंदबाजी हैं. हैदराबाद की गेंदबाजी इस टुर्नामेंट में सबसे बेहतरीन हैं. अब राशिद खान के आने से हैदराबाद की गेंदबाजी और मजबूत हो गयी हैं. भुवनेश्वर कुमार, और आशीष नेहरा भी कमाल के फॉर्म में हैं.  Photos : IPL10: इंदौर में हुई आईपीएल की चौथी ओपनिंग सेरेमनी, दिशा पाटनी ने किया धमाकेदार परफॉरमेंस

गुजरात:

गुजरात की बल्लेबाजी उसकी मजबूती हैं. गुजरात की बल्लेबाजी काफी खतरनाक हैं. मैकुलम, रैना, रॉय, फिंच और कार्तिक जैसे शानदार बल्लेबाज गुजरात के पास हैं. पहले मैच में भी गुजरात के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था.

कमजोरी:

हैदराबाद:

हैदराबाद बनाम गुजरात : मैच रिव्यु : इन 11 खिलाड़ियों को मौका देंगे रैना और वार्नर 1

हैदराबाद की कमजोरी वैसे कहना मुश्किल हैं, क्योंकि हैदराबाद की मजबूती ही ज्यादा हैं. अगर एक कमजोरी देखे तो वो फिनीषर की हैं. दिपक हुडा और बेन कटिंग हैदराबाद के फिनीषर हैं, लेकिन ये दोनों कम अनुभवी हैं और अगर किसी लक्ष्य का पीछा करना पड़े तो ये दोनों दबाव में ढह सकते हैं.

गुजरात:

हैदराबाद बनाम गुजरात : मैच रिव्यु : इन 11 खिलाड़ियों को मौका देंगे रैना और वार्नर 2

गुजरात की कमजोरी उसकी गेंदबाजी हैं. पहले मैच में ये गेंदबाजी कितनी कमजोर हैं ये हमने देख ली हैं. ड्वेन ब्रावो और रवींद्र जडेजा की कमी गुजरात को काफी खल रहीं हैं. आज इस कमजोरी को गुजरात को खत्म करना ही होगा.

मुख्य खिलाड़ी:

हैदराबाद:

हैदराबाद के मुख्य खिलाड़ी डेविड वॉर्नर, युवराज सिंह और भुवनेश्वर कुमार हैं.

गुजरात:

गुजरात के मुख्य खिलाड़ी सुरेश रैना, ब्रेंडन मैकुलम और जेसन रॉय हैं.

संभावित 11:

हैदराबाद: डेविड वॉर्नर, शिखर धवन, मोजेस हैनरिक्स, युवराज सिंह, नमन ओझा, दिपक हूडा, बेन कटिंग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, बिपुल शर्मा, आशीष नेहरा.  इन पांच एप से आप ले सकते है आईपीएल का मजा कभी भी कहीं भी

गुजरात: ब्रैंडन मैकुलम, जेसन रॉय, सुरेश रैना, आरोन फिंच, दिनेश कार्तिक, जैम्स फॉकनर, प्रवीण कुमार, धवल कुलकर्णी, शिविल कौशिक, शादाब जकाती, नाथु सिंह.

पिच और मौसम: मौसम काफी गर्म रहेगा और मैच के लिए अच्छा रहेगा. पिच भी अच्छी होगी जहां बल्लेबाजों की चांदी होगी.

मैच समय: भारतीय समय नुसार शाम 4 बजे

Related posts