CSKvsSRH: चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह पक्की की

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

CSKvsSRH: चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से जीत हासिल कर लगभग प्लेऑफ में जगह पक्की की 

CSKvsSRH: चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से जीत हासिल कर लगभग प्लेऑफ में जगह पक्की की

आईपीएल 2019 के 41वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम थी। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच के लिए चेन्नई की टीम में हरभजन सिंह की वापसी हुई वहीं हैदराबाद ने मनीष पांडे और शाकिब अल हसन को टीम में जगह दिया। इस मैच को सीएसके ने 6 विकेट से अपने नाम किया।

हैदराबाद की जबरदस्त बल्लेबाजी

सनराइजर्स हैदराबाद को दूसरे ही ओवर में जॉनी बैरेस्टो के रूप में बड़ा झटका लगा लेकिन उनके बाद टीम ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। टीम में वापसी कर रहे मनीष पांडे ने पहली गेंद पर ही हरभजन सिंह को चौका जड़कर अपने इरादे साफ़ कर दिए।

डेविड वॉर्नर ने भी दूसरे छोर से उनका साथ दिया लेकिन उन्होंने मनीष पांडे के धीमी बल्लेबाजी की। दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 72 गेंदों में 115 रनों की साझेदारी बनाई।

फिनिश नहीं कर पाए पारी

बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की। एक समय हैदराबाद की टीम 200 तक पहुँचती दिख रही थी लेकिन चेन्नई ने उन्हें 3 विकेट गिरने के बावजूद सिर्फ 175 रनों पर रोक दिया।

मनीष पांडे ने नाबाद 83 रनों की पारी खेली वहीं डेविड वॉर्नर ने 57 रन बनाये। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हरभजन सिंह ने दो विकेट लिए वहीं दीपक चाहर को एक विकेट मिला।

चेन्नई की खराब शुरुआत

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पारी की शुरुआत खराब रही और तीन ओवर में सिर्फ 8 रनों के स्कोर पर फाफ डू प्लेसी का विकेट खो चुकी थी। इसके बाद शेन वॉटसन और सुरेश रैना ने तेजी से रन बनाकर टीम की पारी को संभाला।

राशिद खान ने सुरेश रैना को पवेलियन भेजा लेकिन इस सीजन फॉर्म से जूझ रहे वाटसन ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने इस सीजन का पहला अर्धशतक भी बनाया।

शेन वॉटसन की विस्फोटक बल्लेबाजी

सुरेश रैना रैना के आउट होने के बाद शेन वॉटसन ने रनों की गति और तेज कर दी। अंबाती रायडू ने अभी उनका अच्छा साथ निभाया। इसी वजह से टीम ने अंतिम ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स ने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शेन वॉटसन ने सबसे ज्यादा 96 रनों की पारी खेली। उनके अलावा सुरेश रैना ने 38 रनों की तेज पारी खेली। हैदराबाद के लिए भुवी, राशिद और संदीप शर्मा ने एक-एक विकेट लिया।

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts