VIDEO: मेट हेनरी ने पकड़ा इस साल का सबसे बेहतरीन कैच, देख आप भी हैरान रह जायेंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: मैट हेनरी ने पकड़ा 2018 का सबसे बेहतरीन कैच, देख नहीं होगा आँखों पर यकीन 

VIDEO: मैट हेनरी ने पकड़ा 2018 का सबसे बेहतरीन कैच, देख नहीं होगा आँखों पर यकीन

रॉयल लंदन वनडे कप में 17 जून को दूसरा पहला सेमीफाइनल मुकाबला वर्सेस्टरशायर और केंट के बीच खेला गया था जिसमें मैट हेनरी ने शानदार कैच पकड़ सभी का दिल जीत लिया। इससे पहले आपको बता दें कि मैच में वर्सेस्टरशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए बड़ा लक्ष्य दिया क्योंकि 6 विकेट पर 306 रन बनाये थे।

VIDEO: मैट हेनरी ने पकड़ा 2018 का सबसे बेहतरीन कैच, देख नहीं होगा आँखों पर यकीन 1

मैट हेनरी ने मैच में यह शानदार कैच तो पकड़ा ही साथ ही उनकी टीम केंट ने जीत भी हासिल की और फाइनल में जगह बनाई है। मैच में हेनरी ने गेंदबाजी में तो कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया और महंगे साबित होते हुए 1 विकेट लिया और 60 रन लुटाये थे, लेकिन इनके इस शानदार कैच ने सभी की नजरें खिंच ली।

कुछ ऐसा था कैच

बता दें कि वर्सेस्टरशायर की टीम बल्ल्लेबजी कर रही थी और उस समय क्रीज पर कोक्स और डी ओलिवेलिया बल्लेबाजी कर रहे थे। तो ओवर कर रहे थे जो डेनली। डेनली ने अपने ओवर की पांचवीं गेंद फेंकी जिस परर जमे हुए बल्लेबाज डी ओलिवेलिया एन आक्रामक शॉट खेला और लग रहा था गेंद बाउंड्री के बाहर चली जायेगी लेकिन उसी समय फील्डिंग कर रहे मैट हेनरी ने ऐसा कैच पकड़ा की कोई विश्वास ही नहीं कर पाया और जमे हुए बल्लेबाज को वापस जाना पड़ा। हेनरी ने यह कैच डाइव लगाते हुए पकड़ा है जो शायद इस साल का सबसे अच्छा कैच हो सकता है।

क्या हुआ था मैच में

वर्सेस्टरशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 306 रन बनाये थे जिसमें 26 वर्षीय युवा बेन कोक्स नाबाद शतकीय पारी खेली तो गेंदबाजी में डैरेन स्टीवन ने सबसे किफायती गेंदबाजी करते हुए 33 रन देकर 2 विकेट लिए।

VIDEO: मैट हेनरी ने पकड़ा 2018 का सबसे बेहतरीन कैच, देख नहीं होगा आँखों पर यकीन 2

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केंट की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और यह लक्ष्य दो गेंदें शेष रहते ही हासिल कर दिया। केंट की टीम में हीनो कुहन ने सबसे ज्यादा 127 रन बनाये जिसके चलते टीम को जीत मिली है। वहीं एडम रूसी ने भी 70 रनों की पारी खेली। इस प्रकार अब 30 जून को केंट और हैम्पशायर के बीच इस वनडे कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Related posts

Leave a Reply