अजिंक्य रहाणे ने अपने ख़राब प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अजिंक्य रहाणे ने अपने ख़राब प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान 

अजिंक्य रहाणे ने अपने ख़राब प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे इन दिनों अपने नाम के अनुरूप बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं. उनका ख़राब फार्म भारत के लिए चिंता का सबब बना हुआ है. इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों की चार पारियों में महज 63 रन ही बनाये हैं अजिंक्य रहाणे ने तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भी वह बिना खता खोले शून्य पर आउट हो गए.

अजिंक्य रहाणे ने अपने ख़राब प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान 1

उनके साथ के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा कप्तान विराट कोहली और अन्य लोग टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन अजिंक्य का बल्ला खामोश है. उनका ख़राब फार्म अब उनके अंदर डर पैदा कर रहा है, कि टीम से बाहर का रास्ता ना दिखा दिया जाए.

यह भी पढ़े : मौजूदा समय में अजिंक्य रहाणे भारत के सबसे बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाज़: सुनील गवास्कर

इन सबके बीच रहाणे ने अपने फॉर्म को लेकर कहा,

“कुछ समय पहले अगर मैं अच्छा प्रदर्शन नही करता था तो मैं अपनी बल्लेबाजी को लेकर काफी परेशान हो जाता था, फिर मुझे सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ की कही हुई बात याद आती है जो बीते समय में उन्होंने मुझे बताई थी. मैं इस समय अनिल कुंबले और संजय बांगड़ जैसे अनुभवी लोगो के बीच खेल रहा हूँ और मुझे बस एक अच्छी पारी चाहिए मेरा फॉर्म वापस आ जायेगा.”

अजिंक्य रहाणे एक ऐसे बल्लेबाज के रूप में रहे हैं, जिन्होंने हमेशा संघर्ष किया है और उसमे सफल भी हुए हैं. कई बार से अन्दर बाहर भी हुए है, लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने काफी अच्छी क्रिकेट खेली है.

यह भी पढ़े : अंजिक्य रहाणे के बारे में कुछ रोमांचक तथ्य

अजिंक्य रहाणे ने अभी हाल में हुए भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में 188 रनों की शानदार पारी खेली थी और पूरी सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन किया था. अजिंक्य ने कई बार भारत को संकट से निकाला है और जीत दिलवाई है. उम्मीद है जल्द ही उनकी फार्म वापस आ जायेगी.

Related posts