मैथ्यूज की मांसपेशियों में शिकायत, होगा स्कैन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैथ्यूज की मांसपेशियों में शिकायत, होगा स्कैन 

मैथ्यूज की मांसपेशियों में शिकायत, होगा स्कैन

क्राइस्टचर्च, 29 दिसम्बर: श्रीलंका के बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज को यहां हेग्ले ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी के दौरान मांसपेशियों में शिकायत हुई जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, मैथ्यूज की चोट का अब स्कैन होगा और इसके बाद ही फैसला लिया जाएगा कि वह दोबारा बल्लेबाजी कर सकेंगे या नहीं।

मैथ्यूज के जाने से श्रीलंका के मैच बचाने के अभियान को बड़ा झटका लगा है। किवी टीम ने श्रीलंका के सामने 660 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है। मैथ्यूज जिस समय रिटायर्ड हर्ट हुए उस समय वह 22 रनों के निजी स्कोर पर खेल रहे थे।

वह जब 14 के स्कोर पर थे तब ट्रैंट बाउल्ट की गेंद पर एक रन लेने के दौरान उन्हें दाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव हुआ और मैदान पर फिजियो आए। कुछ देर मैदान पर इलाज करने के बाद मैथ्यूज दोबारा बल्लेबाजी करने लगे। उनकी परेशानी हालांकि बनी हुई थी और इसी कारण चायकाल की घोषणा से पहले उन्हें वापस ड्रेसिंग रूम जाना पड़ा।

श्रीलंका टीम के मैनेजर जर्ली वाउटेसेरेसज ने इस बात की पुष्टि की है कि मैथ्यूज की स्थिति ठीक नहीं है और उनका स्कैन किया जाएगा।

बीते कुछ वर्षो से मैथ्यूज चोट के कारण लगातार टीम से अंदर-बाहर हो रहे हैं।

श्रीलंका ने मैच के चौथे दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 231 रनों के साथ किया। उसे जीत के लिए अभी भी 429 रनों की दरकार है।

Related posts