ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड के साथ किया सगाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड के साथ किया सगाई, देखें फोटो 

ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड के साथ किया सगाई, देखें फोटो

पाकिस्तान के हसन अली के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के स्पिन आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी भारतीय मूल की लड़की के साथ साथी करने जा रहे हैं. चोट के कारण मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर चल रहे मैक्सवेल ने अपने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ सगाई कर लिया है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये अपने फैन्स को दिया है.

ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की लड़की के साथ की सगाई

ग्लेन मैक्सवेल

फ़िलहाल चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर चल रहे आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अब अपने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ सगाई कर लिया है. ये दोनों पिछले कुछ सालो से रिलेशनशिप में थे. अक्सर सोशल मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर भी आते थे.

उनके सभी फैन्स को इस दिन का बहुत समय से इंतजार था. आखिरकार उन्होंने ये फैसला कर ही लिया. जब मानसिक रूप से मैक्सवेल परेशानी से जूझ रहे थे. उस समय अभी विनी रमन ने उनका बहुत साथ दिया था. जिसके बारें में उन्होंने अपने ठीक होने के बाद बताया भी था. अब देखना है की कब ये जोड़ी शादी के बंधन को स्वीकार करते हैं.

View this post on Instagram

💍

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32) on

चोट के कारण टीम से बाहर हैं ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड के साथ किया सगाई, देखें फोटो 1

मानसिक रूप से परेशान होने के कारण ग्लेन मैक्सवेल लगभग 2 महीने तक क्रिकेट से दूर रहे थे लेकिन उसके बाद उन्होंने बिग बैश लीग के दौरान मेलबर्न स्टार्स के लिए क्रिकेट में वापसी भी कर लिया. जहाँ पर उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करके अपनी टीम को फ़ाइनल तक पहुचाने में मदद किया था.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान उनकी टीम में वापसी हो गयी थी. लेकिन चोट के कारण वो टीम से बाहर हो गये थे. अब हालाँकि कहा जा रहा है की उनकी वापसी टीम में बहुत ही अहम होगी. आने वाले समय में टी20 विश्व कप को देखते हुए ग्लेन मैक्सवेल टीम के लिए बहुत अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

आईपीएल में खेलते हुए आयेंगे नजर

ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड के साथ किया सगाई, देखें फोटो 2

अब क्रिकेट में ग्लेन मैक्सवेल की वापसी के बारें में बात करें तो वो 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2020 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. जहाँ पर वो अब एक बार फिर से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा बन गये हैं. इसी टीम के लिए उन्होंने 2014 में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया था. अब एक बार फिर से पंजाब की टीम को मैक्सवेल के बल्ले से रनों के बारिश की उम्मीद होगी.

Related posts