उम्मीद है मैक्सवेल लंबे समय तक टेस्ट खेलते रहेंगे डेविड वार्नर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

उम्मीद है मैक्सवेल लंबे समय तक टेस्ट खेलते रहेंगे डेविड वार्नर 

उम्मीद है मैक्सवेल लंबे समय तक टेस्ट खेलते रहेंगे डेविड वार्नर

टेस्ट क्रिकेट में लंबे समय बाद वापसी करते हुए भारत के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 104 रनों की शानदार पारी खेलते हुए आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल ने सभी की वाहवाही लूटी है। टीम के उप-कप्तान डेविड वार्नर ने मंगलवार को कहा है कि मैक्सवेल सभी प्रारूप में टीम के अगले सुपर स्टार हो सकते हैं।  विदेशी समाचार पत्र ने विराट कोहली को डोनाल्ड ट्रंप करार दे कर लगाये गंभीर आरोप

मैक्सवेल ने रांची टेस्ट मैच में अपना पहला शतक जड़ा था। इसके साथ ही वह खेल के तीनों प्रारूपों में शतक जमाने वाले आस्ट्रेलिया के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले आस्ट्रेलिया के लिए शेन वाटसन ही यह कारनामा कर सके हैं।

वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वार्नर के हवाले से लिखा है, “मैक्सी (मैक्सवेल) के लिए सबसे बड़ी बात बुनियादी चीजों को सही तरीकों से अंजाम देना है। उन्हें वही करते रहना चाहिए जो वह अभ्यास के समय करते हैं।”  विडियो : धोनी की नक़ल करने की कोशिश करते हुए विफल हुए मैथ्यू वेड, और फिर भारतीय खिलाड़ियों ने

उन्होंने कहा, “उनका शतक शानदार था जो उनके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा। आपको पिछले साल श्रीलंका में खेली गई टी-20 श्रृंखला पर गौर करना चाहिए जहां उन्होंने 100 रन किए थे। मेरा मानना है कि उनके दिमाग में यह बात आ गई है कि उनके अंदर दूसरी टीमों से मैच छीनने की काबिलियत है।”

उन्होंने कहा, “यहां आना और संघर्ष करते हुए बल्लेबाजी करना बताता है कि वह इस प्रारूप में खेल सकते हैं। उम्मीद है कि वह निकट भविष्य में लंबे समय तक टेस्ट क्रिकेट खेल सकेंगे।”

खेल के छोटे प्रारूप में अपने आक्रामक अंदाज के लिए मशहूर मैक्सवेल ने रांची टेस्ट के बाद कहा कि वह लगातार खेल के तीनों प्रारूपों में खेलना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “उम्मीद है इससे मुझे फायदा होगा और मैं निरंतर अच्छा प्रदर्शन कर सकूंगा।”

मैक्सवेल ने कहा, “मेरे लिए यह हमेशा से बड़ी चीज रही है। कोच और चयनकर्ता हमेशा से निरंतरता चाहते हैं। अगर मैं बड़ी पारियां खेलता गया, लंबे समय तक बल्लेबाजी करता रहा और बड़ी साझेदारियां करता रहा तो इससे मुझे टीम में अपनी जगह पक्की करने में मदद मिलेगी।”

भारत-आस्ट्रेलिया के श्रृंखला का आखिरी और चौथा मैच शनिवार से धर्मशाला में शुरू होगा।

Related posts