ग्लेन मैक्सवेल के ट्वीट ने दिल्ली के दर्शकों में जगाई उम्मीद, कोटला में पहला मैच खेलने उतरेगी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली डेयरडेविल्स की लगातार हार के बाद अब प्रसंशको के लिए भावुक हुए मैक्सवेल, पंजाब के खिलाफ मैच से पहले कही ये बात 

दिल्ली डेयरडेविल्स की लगातार हार के बाद अब प्रसंशको के लिए भावुक हुए मैक्सवेल, पंजाब के खिलाफ मैच से पहले कही ये बात

इंडियन प्रीमियर लीग के साल 2018 सीजन में पहली बार दिल्ली के फिरोजशाह स्टेडियम में मैच होने वाला है। अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली के सभी मैच बाहर के मैदानों में हुए थे, लेकिन आज का मैच दिल्ली के फिरोजशाह स्टेडियम में होने वाला है।

आज के मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम एक नए जोश के साथ मैदान पर उतरेगी, क्योंकि आज इस सीजन का पहला मैच वो अपने घरेलू मैदान पर खेलने जा रही है।

दिल्ली का खराब प्रदर्शन जारी

दिल्ली डेयरडेविल्स की लगातार हार के बाद अब प्रसंशको के लिए भावुक हुए मैक्सवेल, पंजाब के खिलाफ मैच से पहले कही ये बात 1

दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन अभी तक काफी खराब रहा है। अभी तक नए कप्तान के नेतृत्व में दिल्ली की टीम मात्र एक ही मैच जीत पाई है। दिल्ली की टीम के लिए आज के मैच में जीत हासिल करना बहुत जरूरी है। आज का मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में खेला जाएगा। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम दिल्ली को एक मैच में हरा भी चुकी है।

दिल्ली डेयरडेविल्स की लगातार हार के बाद अब प्रसंशको के लिए भावुक हुए मैक्सवेल, पंजाब के खिलाफ मैच से पहले कही ये बात 2

हालांकि आज का मैच दिल्ली की टीम एक अलग माहौल में खेलेगी। इस वजह से दिल्ली के मध्यक्रम को संभालने वाले सबसे बड़े खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने ट्वीट में लिखा कि,

“हम अपने पहले घरेलू मैच में ध्यान लगा रहे हैं। हमारे दिल्ली डेयरडेविल्स के फैन काफी धैर्यवान और आशावादी हैं। आज राज कोटला में हम एक बढ़िया खेल दिखाकर अपने फैन का कर्ज चुकाएंगे.”

मैक्सवेल के ट्वीट से दर्शकों में जगी उम्मीद

दिल्ली डेयरडेविल्स की लगातार हार के बाद अब प्रसंशको के लिए भावुक हुए मैक्सवेल, पंजाब के खिलाफ मैच से पहले कही ये बात 3

मैक्सवेल के इस ट्वीट से दिल्ली के दर्शकों को एक बार फिर आशा की किरण दिखाई दी होगी। मैक्सवेल के इस ट्वीट में काफी सच्चाई है। दिल्ली की टीम का आईपीएल इतिहास देखें तो कुछ खास नहीं रहा है। दिल्ली की टीम ने शुरुआती सीजन में तो सेमीफाइनल तक सफर तय किया था लेकिन  उसके बाद हमेशा दिल्ली डेयरवेविल्स नीचले स्ठानों में ही घुमती-फिरती नजर आई।

दिल्ली का आईपीएल इतिहास बेकार

दिल्ली डेयरडेविल्स की लगातार हार के बाद अब प्रसंशको के लिए भावुक हुए मैक्सवेल, पंजाब के खिलाफ मैच से पहले कही ये बात 4

हालांकि दिल्ली के फैन्स ने फिर भी कभी अपनी टीम का साथ नहीं छोड़ा। हर सीजन में दिल्ली के दर्शकों एक नई उम्मीद के साथ मैच देखते हैं कि इस बार उनकी टीम आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेगी। इस बार भी कुछ ऐसा ही था क्योंकि इस बार दिल्ली को दो बार आईपीएल जीतने वाला कप्तान मिला था।

रिकी पोन्टिंग जैसे कोच मिले थे। शानदार खिलाड़ी मिले थे। इन सबके बावजूद दिल्ली का वहीं धीला प्रदर्शन जारी है। हालांकि आज दिल्ली का पहला घरेलू मैच है और अपने दर्शकों के बीच में दिल्ली इस टूर्नामेंट में वापसी कर सकती है।

Related posts

Leave a Reply