महमूदुल्लाह की चोट अब बढ़ा रही है बांगलादेश टीम की धड़कने, भारत के खिलाफ खे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

म्ह्म्दुल्लाह की चोट पर सिरियस हुआ बांग्लादेश, बताया भारत के खिलाफ मिलेगी जगह या रहेंगे बाहर 

म्ह्म्दुल्लाह की चोट पर सिरियस हुआ बांग्लादेश, बताया भारत के खिलाफ मिलेगी जगह या रहेंगे बाहर

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश प्वॉइंट्स टेबल पर पांचवे पायदान पर काबिज है. इस टीम को इस स्थान पर पहुचाने में बहुत बड़ा योगदान है, टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी महमुदुल्लाह का है इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में न केवल अपने बल्ले से रन बटोरें हैं, बल्कि विकेट्स भी झटके हैं. फिलहाल मे इस 33 वर्षीय खिलाड़ी की चोट बांग्लादेश टीम की मुसीबतें बढ़ा रही है.

महमुदुल्लाह का विश्व कप प्रदर्शन

महमुदुल्लाह

बांग्लादेश ने अभी तक 7 मैच खेले है. इसमें महमूदुल्लाह ने अपनी पिछले मैच मे अफ़ग़ानिस्तान के विरुद्ध 27 रन बनाए और मुशफिकुर रहीम के साथ 56 रन  की साझेदारी की.

गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 50 गेंदों पर 69 रन की शानदार पारी खेली. वही  मेजबान इंग्लैंड के विरुद्ध उन्होंने 41 गेंदों पर 68 के औसत से 28 रन बनाए. फिलहाल अभी तक उनके बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है.

महमुदुल्लाह की चोट ने बढाई बांग्लादेश की मुसीबत

महमुदुल्लाह

फिलहाल बांग्लादेश टीम ने चोटिल ऑलराउंडर महमुदुल्लाह के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया है. बांग्लादेश के विश्व कप अभियान ने हाल ही में बढ़त हासिल की है. टीम ने वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के साथ अपनी योग्यता की उम्मीदों को जिंदा रखा है.

बांग्लादेश टीम के मैनेजर खालिद महमूद ने कहा कि

 “महमुदुल्लाह की भागीदारी की संभावना 50-50 है. हम यह नहीं कह सकते कि वह इस समय खेलेंगे या नहीं. लेकिन मुझे लगता है कि यदि वह थोड़ा फिट होते है तो वह मैदान में उतरेगा क्योंकि वह बांग्लादेश का एक महत्वपूर्ण हथियार है.”

 बांग्लादेश का आगामी सफ़र

महमुदुल्लाह

बांग्लादेश अभी अंक तालिका मे 7 मैच खेलने के बाद 7 पॉइंट्स के साथ 5वे स्थान पर है अभी तक उसने 3 मैच ही जीते है. बांग्लादेश का अगला मुकाबला 2 जुलाई को भारत के खिलाफ है, जिसमे वह अपनी जीत बरकरार रखना चाहेगा. बांग्लादेश को सेमीफाइनल की उम्मीद को जिंदा रखने के लिए अपने अगले दो मैचों में भारत और पाकिस्तान को हराना होगा.

Related posts