साउथ अफ्रीका में अजिंक्य रहाणे की जगह यह खिलाड़ी हो सकता है भारतीय टीम का सदस्य

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

6 मैचो में 4 शतक लगाकर इस भारतीय खिलाड़ी ने बढ़ा दी रहाणे की परेशानी, अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में जगह पक्की 

6 मैचो में 4 शतक लगाकर इस भारतीय खिलाड़ी ने बढ़ा दी रहाणे की परेशानी, अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में जगह पक्की

इस रणजी सत्र में जो खिलाड़ी लगातार प्रभावित कर रहा है, वह है कर्नाटक के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल. मयंक ने एक बार फिर अपने बल्ले से आग उगली वह भी ऐसे समय पर जब उनकी टीम को उसकी सख्त जरुरत थी. मयंक अग्रवाल ने रणजी सत्र के सातवे राउंड में रेलवे के खिलाफ पहले ही दिन शानदार 173 रनों की पारी खेल डाली. इसके आलावा भारतीय टीम के लिए खेलने वाले मनीष पांडे ने भी शतक जड़ दिया.

कर्नाटक गंवा चुकी थी अपने 3 विकेट-

6 मैचो में 4 शतक लगाकर इस भारतीय खिलाड़ी ने बढ़ा दी रहाणे की परेशानी, अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में जगह पक्की 1

 

एक समय 19 रनों पर 3 विकेट गंवाने के बाद कर्नाटक टीम मुसीबत में फंसती नजर आ रही थी, लेकिन मयंक ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से कर्नाटक के ऊपर से पूरी तरह दबाव उतार दिया. मयंक अग्रवाल ने मनीष पांडे के साथ चौथे विकेट के लिए 229 रनों की साझेदारी निभाई. इस दौरान मयंक ने वनडे अंदाज में बल्लेबाजी की और 70 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से खेले.

सत्र में 1000 एन बनाने वाले बन सकते हैं बल्लेबाज-

6 मैचो में 4 शतक लगाकर इस भारतीय खिलाड़ी ने बढ़ा दी रहाणे की परेशानी, अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में जगह पक्की 2

मयंक ने इस पारी में 241 गेंदों में 173 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 17 चौके और 1 छक्का लगाया. मयंक अब मौजूदा रणजी सीजन में अपने 1,000 रन बनाने के काफी करीब पहुंच गए हैं. वह अबतक 9 पारियों में 930 रन बना चुके हैं. मयंक अग्रवाल लगातार रन बना रहे हैं ऐसे में वह 1000 रन बनाने का कारनामा भी कर सकते हैं. मौजूदा रणजी सीजन में उन्होंने अबतक 6 मैचों में ही 4 में शतक लगा दिए हैं. ये चार शतक उन्होंने पिछले चार मैचों में लगाए हैं.

मनीष पांडे भी नही हैं पीछे-

6 मैचो में 4 शतक लगाकर इस भारतीय खिलाड़ी ने बढ़ा दी रहाणे की परेशानी, अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम में जगह पक्की 3

कर्नाटक इस वक्त सबसे मजबूत टीम नजर आ रही है. उसका कारण है उसकी मजबूत बल्लेबाजी. मयंक अग्रवाल के अलावा मनीष पांडे ने भी अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है. मनीष पांडे ने इस मैच में भी में शानदार 169 गेंदों में 108 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के लगाए.

दिन का खेल खत्म होने तक कर्नाटक टीम ने 6 विकेट पर 355 का स्कोर बना लिया है. रेलवे की ओर से मनीष राव ने सबसे ज्यादा 2, करन ठाकुर, विनीत धुलप, अम्बिकेश्वर मिश्रा, विद्याधर कामत ने 1-1 विकेट लिए हैं.

Related posts

Leave a Reply