IPL 2020: मयंक अग्रवाल ने बताया, क्यों दिल्ली के खिलाफ सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं आए 1
Mayank Agarwal of the Kings XI Punjab bats during match twelve of the Vivo Indian Premier League 2018 (IPL 2018) between the Kings XI Punjab and the Chennai Super Kings held at the Punjab Cricket Association IS Bindra Stadium in Mohali on the 15th April 2018. Photo by: Deepak Malik / IPL/ SPORTZPICS

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2020 का दूसरा मैच दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सुपर ओवर में जीत लिया था और इस मैच को जीतने के साथ ही दिल्ली की टीम ने पॉइंट्स टेबल में भी 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए थे.

मयंक की शानदार पारी के बावजूद नहीं जीत पाया था पंजाब

IPL-12: Century partnership of Rahul-Mayank heavily on Warner's half-century

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सबसे ज्यादा 60 गेंदों पर 89 रन की पारी मयंक अग्रवाल ने खेली थी. हालांकि उनकी इस शानदार पारी के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम यह मैच नहीं जीत पाई थी. मयंक ने अपनी इस शानदार पारी में 7 चौके और 4 छक्के लगाए थे.

जब पंजाब की टीम को अंतिम 3 गेंदों पर मात्र 1 रन चाहिए था, तब मयंक अग्रवाल मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर शिमरोन हेटमायर को कैच थमा बैठे थे. वहीं अगली गेंद डॉट हो गई और अंतिम गेंद पर क्रिस जोर्डन भी आउट हो गए थे, जिसके चलते यह मैच टाई हो गया था.

IPL 2020: मयंक अग्रवाल ने बताया, क्यों दिल्ली के खिलाफ सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं आए 2

सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं आए मयंक अग्रवाल

IPL 2020: मयंक अग्रवाल ने बताया, क्यों दिल्ली के खिलाफ सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं आए 3

मैच सुपर ओवर में गया और दिल्ली के लिए गेंदबाजी करने कगिसो रबाडा आए. फैंस को लगा की पंजाब के लिए बल्लेबाजी करने मयंक अग्रवाल आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, पंजाब के लिए बल्लेबाजी करने केएल राहुल और निकोलस पूरन आए थे.

जब राहुल आउट हुए, तब भी बल्लेबाजी करने ग्लेन मैक्सवेल आए. पंजाब की टीम सुपर ओवर में मात्र 2 रन ही बना पाई थी. दिल्ली को मात्र 3 रन का लक्ष्य मिला, जिसमे से शमी ने एक वाइड गेंद करा दी और ऋषभ पंत ने 2 रन बनाकर दिल्ली को जीत दिला दी.

क्रैम्प आने के चलते मयंक नहीं आए सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने

IPL 2020: मयंक अग्रवाल ने बताया, क्यों दिल्ली के खिलाफ सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं आए 4

आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले मयंक अग्रवाल ने खुद बताया है कि वह क्यों किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने नहीं आए. उन्होंने कहा है कि उन्हें क्रैम्प आ गए थे, जिसके चलते उन्होंने सुपर ओवर में बल्लेबाजी ना करने का निर्णय लिया था.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul