अभ्यास मैच में अपनी शानदार 81 रन की पारी का श्रेय मयंक अग्रवाल ने इन्हें दिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अभ्यास मैच में अपनी शानदार 81 रन की पारी का श्रेय मयंक अग्रवाल ने इन्हें दिया 

अभ्यास मैच में अपनी शानदार 81 रन की पारी का श्रेय मयंक अग्रवाल ने इन्हें दिया

पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल की ओपनिंग जोड़ी अभ्यास मैच की पहली पारी में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी, लेकिन दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में भारतीय टीम को शानदार शुरूआत दिलाई थी. दोनों ने दूसरी पारी में पहले विकेट के लिए 72 रन जोड़े थे. मयंक अग्रवाल ने दूसरी पारी में जहां 99 गेंदों पर 80 रन बनाकर रिटायर हर्ट हुए थे. वहीं पृथ्वी शॉ ने मात्र 31 गेंदों पर 39 रन की एक विस्फोटक पारी खेली थी.

इस आत्मविश्वास को टेस्ट सीरीज में ले जाना चाहता

अभ्यास मैच में अपनी शानदार 81 रन की पारी का श्रेय मयंक अग्रवाल ने इन्हें दिया 1

अभ्यास मैच के ड्रा हो जाने के बाद भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमे उन्होंने कहा, “न्यूजीलैंड में खेलना काफी अलग है, लेकिन जो कुछ भी हुआ मैं उसे पीछे छोड़कर आगे बढ़ना चाहता हूं. हां, मैंने अभ्यास मैच की दूसरी पारी में 81 रन बनाए और मैं इस आत्मविश्वास को टेस्ट सीरीज में ले जाना चाहता हूं.”

बल्लेबाजी को लेकर विक्रम सर से की बात

मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल ने आगे अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “विक्रम सर और मैंने बैठकर बात की कि हमें कहां सुधार करने की जरूरत है. हमने उस पर काम भी किया. मैं जब पहली पारी में आउट हो गया तो मैं नेट्स में गया. कई गेंदें खेलीं. मैं इस बात से खुश हूं कि जिस पर मैंने काम किया उसमें मैं काफी सफल रहा.”

शानदार रहा है मयंक अग्रवाल का टेस्ट करियर

अभ्यास मैच में अपनी शानदार 81 रन की पारी का श्रेय मयंक अग्रवाल ने इन्हें दिया 2

पहले टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में एक ओपनर के तौर पर मयंक अग्रवाल का स्थान पक्का है. दरअसल, उन्होंने अब तक भारत के लिए जितना भी टेस्ट क्रिकेट खेला है, उसमे उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. वह भारत के लिए 9 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमे उन्होंने 67.07 की शानदार औसत के साथ 872 रन बना लिए हैं. वह भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में 3 शतक और 3 अर्धशतक भी बना चुके हैं.

न्यूजीलैंड के इसी दौरे में उन्हें भारतीय टीम के लिए 3 वनडे मैच खेलने का भी मौका मिला था. हालांकि वनडे सीरीज में उनका बल्ला नहीं बोल पाया था.

Related posts